भाजपा की जीत का पर्यायवाची शब्द बना महंगाई : राव नरेंद्र सिंह

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । शुक्रवार को नारनौल लघु सचिवालय में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के शीर्ष नेतृत्व व पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह के निर्देशानुसार कांग्रेस जनों  द्वारा हरियाणा यूथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण राव की अध्यक्षता में क्षेत्र के मुद्दों व भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल , डीजल , रसोई गैस के दामों में की गई बेतहासा वृद्धि के खिलाफ जिला उपायुक्त महोदय के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया । 

स्वास्थ्य मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने बताया की भाजपा की जीत के साथ ही मोदी जी द्वारा लाये गए ” महंगे दिन ” वापस आगये है जिन पर चुनावों तक अल्पविराम था । भाजपा सरकार ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में ” चुनाव जिताओ और होली पर मुफ्त सिलेंडर पाओ ” जैसे झूठे वादों पर जीत दर्ज करते ही पेट्रोल , डीजल और रसोई गैस की कीमतों में कमर तोड़ इज़ाफ़ा कर जनता का जीना दूभर करने का काम किया है । 

राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा की जीत का पर्यायवाची शब्द अब महंगाई हो गया है , अभी तो राज्यों की सरकारों का गठन भी नही हुआ है कि भाजपा ने महंगाई के साथ फिर गठजोड कर लिया है । ये कहने में भी कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी कि भाजपा की जीत के साथ अहंकार और महंगे दिन आते हैं ।

इस अवसर पर हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्ण राव ने कहा कि दो साल पहले लॉक डाउन के बाद से भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर कीमतों और उत्पाद शुल्क में बार बार बढ़ोतरी करके जबरन वसूली की सीमा पार करने पर है । 2014 में जब ,जी ने सत्ता संभाली थी , तब भारत की तेल कम्पनियों को कच्चा तेल 108 अमेरिकी डॉलर प्रति बैरल मिल रहा था और आज भी 108.25 अमेरिकी डॉलर प्रति बैरल है । उस समय पेट्रोल व डीजल क्रमशः 71 रुपये प्रति लीटर व 55 रुपये प्रति लीटर में उपलब्ध था । लेकिन आज डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं । 

कृष्ण राव ने कहा कि इसी प्रकार रसोई गैस के दामो में बढ़ोतरी कर के सरकार ने आमजन की रसोई पर बोझ डालने का काम किया है , चुनावों में होली पर फ्री सिलेंडर देने की बात करने वालों में फ्री सिलेंडर तो दूर बल्कि दामों में इजाफा करके घर का बजट बिगाड़ने का काम किया है । 

इस अवसर पर कृष्ण राव ने बताया कि पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह के निर्देशानुसार इस ज्ञापन के माध्यम क्षेत्र की मुख्य मांगो को लेकर भी महामहिम राष्ट्रपति जी से अनुरोध करने का काम किया है जिसमें मुख्य रूप कांग्रेस कार्यकाल में बने बाबा खेतानाथ आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज में कक्षाओं को जल्द से जल्द शुरू करवाना , नारनौल बाई पास के बचे हुए हिस्से को बनवाने की मांग , नारनौल शहर की मुख्य सड़कों में से एक पुलिस लाइन से लेकर किला रोड तक पिछले कई महीनों से बुरा हाल हुआ पड़ा है स्थानीय लोगों व आने जाने वालों को बेहद मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है इसलिए इसको व एक गाँव से दूसरे गाँव को जोड़ने वाली सड़को के मरम्मत कार्य शुरू करवाने की मांग व साथ ही नारनौल से महेंद्रगढ़ की सड़क की हालत बेहद जर्जर हो चुकी , आये दिनों लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं , ऐसे में जल्द से जल्द सरकार को आदेश जारी करने के लिए महामहिम राष्ट्रपति जी से अनुरोध करते हुए ज्ञापन सौंपा गया ।  

इस अवसर पर अरुण राव महेंद्रगढ़ , संजय यादव पटिकरा , पतराम यादव , भूप सिंह प्रोफेसर , सुमेर चेयरमैन , मनोज प्रधान ,पुरुषोत्तम चेयरमैन , मास्टर धर्मेंद्र यादव , राजबीर , रमेश यादव , लालचंद सैनी , तोता राम कोली  ,  राकेश बाबू जी , सभाराम नम्बरदार , युवा कांग्रेस के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अजित यादव , युवा महासचिव विक्रांत यादव , अभिषेक यादव , विक्रम ताजीपुर , शिवम पटिकरा व अन्य कांग्रेस व युवा कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!