आंगनवाड़ी वर्करों के आंदोलन पर सरकार द्वारा किए जा रहे दमन के खिलाफ कलायत में होगी 26 मार्च को किसान मजदूर महापंचायत
यदि सरकार ने 108 दिन के आंदोलन पर अभी नोटिस नहीं लिया हम गांव-गांव सरकार के पुतले दहन जाएंगे

गुरुग्राम :25–3– 2022 – आंगनवाड़ी वर्कर हेल्पर यूनियन का आंदोलन लगातार जारी है जो आज 108 वे दिन में पहुंच गया सभी आंगनवाड़ी वर्कर एंड हेल्पर उपायुक्त कार्यालय के सामने ईकटठे हुए । जिला प्रधान संतोष शर्मा की अध्यक्षता में आंदोलनकारी इकट्ठे हुए व संचालन जिला सह सचिव रानी ने किया

जिला उपप्रधान शारदा देवी राज्य के उपप्रधान सरस्वती ने बताया कि हमारी हड़ताल को राज्य कमेटी ने 31 मार्च तक बढ़ा दिया है उन्होंने कहा कलायत में होने वाली महापंचायत में भी गुरुग्राम जिले से सैकड़ों की संख्या में कलायत महापंचायत में पहुंचेंगे.

आज सभी वर्कर्स हेल्पर स्नेह थाली और चम्मच बजाकर गूंगी बहरी सरकार के कानों तक आवाज पहुंचाई और प्रदर्शन किया , उन्होंने कहा कि 17 तारीख की वार्ता में काफी मांगों पर सहमति बन गई थी लेकिन अधिकारियों ने जब मुख्यमंत्री महोदय से इस बारे मे बातचीत की तो उन्होंने समय का अभाव बताकर 22 मार्च तक विधानसभा के सेशन में बिजी बताया और 22मार्च के बाद अधिकारियों के साथ बैठकर इस हड़ताल का समाधान निकाल लिया जाएगा ऐसा आश्वासन दिया। हम आशा करते हैं कि या तो हरियाणा सरकार हमारी मांगों को माने और इस हड़ताल को समाप्त करवाएं। अन्यथा बाल विकास मंत्री कमलेश ढाडा के कलायत क्षेत्र में किसानों मजदूरों और परियोजना कर्मियों की विशाल महापंचायत होगी और उस पंचायत में कड़े फैसले लिए जाएंगे अतः हम मांग करते हैं कि सरकार समय रहते हैं अभी भी प्रधानमंत्री द्वारा घोषित 1500 व ₹ 750 की घोषणा को लागू करें और मुख्यमंत्री महोदय द्वारा विधानसभा में घोषित कुशल और अर्ध कुशल की मांग तथा 2018 के आंदोलन के बाद हरियाणा सरकार से लिखित समझौता हुआ था उसे लागू करें।

और हड़ताल को समाप्त करवाएं यदि सरकार ने 108 दिन के आंदोलन पर अभी नोटिस नहीं लिया हम गांव-गांव सरकार के पुतले दहन जाएंगे आज सभी वर्करों ने थाली और चम्मच बजाई और प्रदर्शन किया।

जनता के बीच पर्चे बांटे जाएंगे और इस आंदोलन को इस मजबूती से लड़ा जाएगा ताकि हरियाणा सरकार को बचकर निकलने का कोई रास्ता नहीं मिले आज की सभा को बबीता राजेंद्र पार्क कमलेश निर्मल उर्मिल कविता फूलवती सरोज मीना गीता पूनम ने भी संबोधित किया