– कोर्ट स्टे हटने के बाद नगर निगम गुरूग्राम द्वारा अवैध कब्जा धारियों को जगह खाली करने के लिए पिछले 5 दिनों से करवाई जा रही मुनादी
– वीरवार को निगम टीम ने शांतिपूर्वक अवैध कब्जे हटाने का किया गया अनुरोध
– अवैध कब्जा धारकों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी
– जल्द ही पुलिस बल के साथ जगह को खाली करने की होगी कार्रवाई

गुरूग्राम, 24 मार्च। कमान सराय में बनने वाली मल्टीलेवल पार्किंग साईट पर अवैध कब्जे हटाने की प्रक्रिया के तहत नगर निगम गुरूग्राम द्वारा पिछले 5 दिनों से लगातार मुनादी करवाई जा रही है। मुनादी के माध्यम से अवैध कब्जा धारियों को जमीन खाली करने के लिए कहा जा रहा है।

कमान सराय में नगर निगम गुरूग्राम द्वारा मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है। यहां पर कुछ व्यक्तियों द्वारा अवैध कब्जे किए हुए हैं। इस मामले में पूर्व में न्यायालय द्वारा दिया गया स्टे हट गया है तथा स्टे हटने के बाद नगर निगम गुरूग्राम द्वारा यहां पर लगातार मुनादी के माध्यम से जगह खाली करने के लिए कहा गया है। वीरवार को जब निगम की टीम शांतिपूर्ण ढ़ंग से अवैध कब्जा करने वालों से जगह खाली करवाने के लिए पहुंची, तो कुछ व्यक्तियों ने निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी तथा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। बदले माहौल को देख उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया गया तथा निगम टीम वापिस आ गई। अब जल्द ही पुलिस फोर्स के साथ उक्त जगह को खाली करवाने की कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!