आंध्रप्रदेश से तस्करी कर लाया जा रहा 661 किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद कर नशा तस्करों के मंसूबों पर फेरा पानी, बरामद नशे की कीमत करीब 1.5 करोड़

चंडीगढ़, 22 मार्च- हरियाणा पुलिस ने विशाखापटनम से तस्करी कर लाई जा रही करीब डेढ़ करोड़ रुपये मूल्य की 661 किलोग्राम से अधिक गांजा पत्ती जब्त कर पलवल जिले से मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में दो को गिरफ्तार किया है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि नशीले पदार्थों की तस्करी के बारे में विश्वसनीय सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने होडल में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर राजस्थान नंबर के एक कंटेनर ट्रक को रोककर और मादक पदार्थ की खेप जब्त की। गहन तलाशी के बाद वाहन में गांजा पत्ती से भरे 22 कट्टे बरामद हुए जिनका कुल वनज 661 किलोग्राम 450 ग्राम पाया गया। आरोपियों ने मादक पदार्थ को प्लास्टिक स्क्रैप के बीच छुपाया हुआ था।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान फरीदाबाद के सिरोही गांव निवासी चालक जमशेद और जिला फरीदाबाद के आलमपुर गांव के सह चालक अरबाज के रूप में हुई है।

दोनों आरोपी आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से मादक पदार्थ भरकर, कोसी-पलवल होते हुए गुरुग्राम आ रहे थे।

प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा ड्रग तस्करी के रैकेट जुड़े अन्य सदस्यों की पहचान व नेटवर्क का पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

उल्लेखनीय है कि मादक पदार्थ तस्करों पर कडा प्रहार करते हुए पुलिस द्वारा 21 मार्च को सिरसा में एक कंटेनर ट्रक से 740 किलोग्राम डोडा पोस्त भी जब्त किया गया था।

error: Content is protected !!