निगम पार्षद रमा राठी ने डीएलएफ प्रबंधन अधिकारियों की मौजूदगी में शुरू कराया सड़को के नवनिर्माण का कार्य,

गुड़गांव 21 मार्च – लंबे इंतजार के बाद डीएलएफ फेज स्थित एल-ब्लाक में सोमवार से सड़को का नवनिर्माण का कार्य शुरू हो गया है। स्थानीय निगम पार्षद रमा रानी राठी ने डीएलएफ प्रबंधन अधिकारियों की मौजूदगी में नारियल फोड़कर काम की शुरूआत कराई। नगर निगम द्वारा तैयार डीपीआर के तहत डीएलएफ प्रबंधन द्वारा 31 मार्च तक डीएलएफ फेज एक से तीन तक सभी कार्य पूरे करने है। इस दौरान बीजेपी नेता मनीष यादव भी मौजूद रहे।

नगर निगम के लगातार दबाव के बाद डीपीआर के कार्यो को पूरा करने की दिशा में डीएलएफ प्रबंधन की तरफ से सोमवार को डीएलएफ फेज दो में बचे हुए ब्लाक की सड़को के नवनिर्माण का कार्य शुरू करा दिया गया है। निगम पार्षद रमा रानी राठी की तरफ से लगातार निगम आयुक्त एवं सदन की बैठकों में डीपीआर के कार्य को पूरा करने की आवाज उठाई जा रही है।

डीएलएफ फेज एक में जी-ब्लाक तो डीएलएफ फेज दो जे एवं एल ब्लाक की सड़को का नवनिर्माण का कार्य बचा हुआ था जो कि सर्दियों आने के कारण लंबित रह गया। पिछले दिनों डीएलएफ प्रबंधन प्रतिनिधियों एवं निगम अधिकारियों के बीच हुई बैठक में प्रबंधन प्रतिनिधियों की तरफ से डीपीआर के लंबित कार्यो को 31 मार्च तक पूरा करने का लिखित आश्वासन भी दिया गया था। वहीं दूसरी तरफ डीएलएफ फेज एक स्थित जी ब्लाक की सड़को के नवनिर्माण के लिए भी साफ-सफाई का काम शुरू करा दिया गया है। अगले एक सप्ताह के भीतर यहां भी सड़को का नवनिर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा।

उद्घाटन के दौरान डीएलएफ प्रबंधन प्रतिनिधि सीनियर वाइस प्रेसिडेंट शिरिश वाग, महाप्रबंधक विकास यादव, डीएलएफ फेज दो आरडब्ल्यूए  से सीपी सिंह, ईशा सरीन, रामअवतार यादव समेत कई लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!