गुरुग्राम। पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल एंव आम आदमी पार्टी (आप) के नेता उमेश अग्रवाल का कहना है कि प्रदेश भर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अनदेखी और उपेक्षो झेल रहे हजारों भाजपा नेता व कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल होने को उतावले हैं। उनका कहना है कि भाजपा में निष्ठाावान और कर्मठ कार्यकर्ता की कोई कद्र नहीं रह गई है। श्री अग्रवाल ने दावा किया पिछले दो ही दिन में सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उनसे संपर्क कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने की इच्छा जता चुके हैं।

आम आदमी पार्टी में शामिल कराने पर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल व हरियाणा के प्रभारी एवं सांसद सुशील गुप्ता का आभार व्यक्त करते हुए अपनी पहली पत्रकार वार्ता में पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि कार्यकर्ता सम्मान चाहता है। आम आदमी पार्टी में कार्यकर्ता का सम्मान है। यह कार्यकर्ता के सम्मान का ही परिणाम है कि पहले दिल्ली में और अब पंजाब में भारी बहुमत से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी। आम के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आप सरकार ने दिल्ली में जो जन हितैषी नीतियां लागू की उनकी चर्चा अब पूरे देश में हो रही है। हरियाणा विधानसभा की कार्यवाही के बीच भी भाजपा और निर्दलीय विधायक श्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों की प्रशंसा कर रहे हैं। जन मानस में भी खास चर्चा हो रही है कि जब आम आदमी पार्टी के विरोधी दलों के नेता और जन प्रतिनिधि भी अरविंद केजरीवाल की नीतियों की प्रशंसा कर रहे हैं तो निश्चय ही उन्होंने जन हितैषी काम किये हैं।

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब तक सबसे अधिक वोटों से जीत का रिकार्ड बनाने वाले पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जितना काम आम आदमी पार्टी की सरकार ने किया उतना देश में किसी प्रदेश सरकार ने नहीं किया। आम जन को मूलभूत सुविधाओं से लेकर महिलाओं को बसों में निःशुल्क यात्रा और सामाजिक सुरक्षा की सुविधा दिया जाना पूरे देश में चर्चा के विषय बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों के लोग अपने-अपने प्रदेश में दिल्ली मॉडल को अपनाने की जरूरत पर बल दे रहे हैं।

पत्रकारों के सवाल के जवाब में आम आदमी पार्टी नेता एवं पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने दावा किया कि हरियाणा ही नहीं पूरे देश में आम आदमी पार्टी की लहर बन चुकी है। उन्होंने कहा कि वे लोगों के बीच जाकर दिल्ली में श्री अरविन्द केजरीवाल की सरकार द्वारा किए गए कार्यों से लोगों को अवगत कराएंगे।

प्रैस वार्ता के दौरान ही आप जिलाध्यक्ष मुकेश डागर व आम आदमी पार्टी दक्षिण हरियाणा संयोजक वीर सिंह उर्फ वीरू सरपंच ने एडवोकेट समीर महला, एडवोकेट हेमंत कुमार, एडवोकेट प्रवीण शर्मा सिलोखरा एवं राजबाला शर्मा, संजय शर्मा, साईंकुंज सोसायटी आरडब्लूए के अध्यक्ष कुलदीप सिंह, गौरव टांक, अरविंद राघव व सुरेंद्र खंडेलवाल को पटका व टोपी पहनाकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष मुकेश डागर, दक्षिण हरियाणा संयोजक वीर सिंह उर्फ वीरू सरपंच, हाल ही में आप पार्टी में शामिल हुए मेवात के वरिष्ठ नेता जावेद अहमद, दक्षिण हरियाणा लीगल श।ल के संयोजक अशोक वर्मा, बादशाहपुर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सारिका वर्मा, गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र की महिला सैल के अध्यक्ष सुशीला कटारिया, आप के वरिष्ठ नेता जगबीर कादयान व धीरज यादव सहित दर्जनों वरिष्ठ आप नेता मौजूद थे।  

error: Content is protected !!