राव इंद्रजीत और बीरेंद्र सिंह पर भी निशाना साधा
कुछ धरातलहीन लोग पार्टी से यहां-वहां होते रहते हैं. इस बात पर चिंता करने की जरूरत नहीं

भारत सारथी

भिवानी । जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला आज भिवानी के रेवाडी खेड़ा गांव में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के लिए पहुंचे। इस दौरान अजय चौटाला ने भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह पर भड़कते हुए श्वेत पत्र व रिपोर्ट कार्ड जारी करने की मांग कर डाली । वहीं उन्होंने राव इंद्रजीत और बीरेंद्र सिंह पर भी जमकर निशाना साधा।

पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत पर अभय चौटाला ने कहा कि पंजाब की जनता कांग्रेस की खराब नीतियों के कारण दुखी हो चुकी थी। जिस कारण से आम आदमी पार्टी की जीत हुई। वहीं खुद के चुनाव लड़ने के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि अगर चुनाव आयोग ने चुनाव लड़ने की इजाजत दी तो वे अवश्य ही चुनाव लड़ेंगे।

पत्रकारो ने उनसे सवाल किया कि पांच राज्यों के चुनावी नतीजों के बाद हरियाणा की गठबंधन सरकार के नेताओं में भी खटास बढ़ने की चर्चा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता राव इंद्रजीत और बीरेंद्र सिंह आने वाले 25 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं । इस पर अजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है। पार्टी में आना-जाना तो लगा रहता है । कुछ धरातलहीन लोग पार्टी से यहां-वहां होते रहते हैं. इस बात पर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने दो दिन पहले जींद में एक सभा के दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कामों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उनकी माता प्रेम लता देवी ने हिसार क्षेत्र में दुष्यंत चौटाला से ज्यादा काम किया है। अजय चौटाला ने सांसद बृजेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि ज्यादा तकलीफ हो रही है तो श्वेत पत्र व रिपोर्ट कार्ड जारी कर देख लेते हैं किसने कितना काम किया है। बृजेंद्र खुद बताएं कि वो लोगों के बीच कितना जाते हैं और कितने लोगों का काम करते हैं।

error: Content is protected !!