हरियाणा में दीपेन्द्र हुड्डा हर वर्ग के लिए प्रदेश में कुशासन व तानाशाही सत्ता से लड़ाई लड़ रहा हैं : सुनीता वर्मा

राज्यसभा सांसद हुड्डा ने अपनी काबिलियत के दम पर लोकप्रियता के मामले में राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई, चुनावों में स्टार प्रचारक के रुप में रही सर्वाधिक डिमांड

2/3/2022:- ‘कांग्रेस की हुड्डा सरकार के समय हरियाणा प्रति व्यक्ति आय और निवेश के साथ – साथ रोजगार व विकास में देश का नंबर वन राज्य था, लेकिन मौजूदा सरकार की दिशाहीन नीतियों के चलते हरियाणा में कोई निवेश न होने के कारण बेरोजगारी, अपराध व गरीबी में देश का नम्बर वन राज्य बन गया है’ ये कहना है महिला कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुनीता वर्मा का। उन्होने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कहा कि सीएम खट्टर की अनुभवहीनता व अकर्मण्यता की वजह से हरियाणा में बेरोजगारी दर खतरे के निशान से ऊपर चली गई है। भर्तियाँ, फैक्ट्रियां और बीजेपी की विकासपरक सोच ये तीनों बंद होने से प्रदेश के हालात भयंकर रूप से बदतर होते जा रहे हैं और ये दिगभ्रमित गठबंधन सरकार प्रदेश को रसातल की तरफ ले जा रही है।

वर्मा ने कहा कि इस भ्रष्ट गठबंधन सरकार का हर माह एक नया घोटाला सामने आता है, शायद इस मामले में ये विश्व कीर्तिमान बनाने की होड़ लगाये हुये हैं, खनन घोटाला, दवा, रजिस्ट्री, बिजली मीटर, किलोमीटर स्कीम, छात्रों की स्कॉलरशिप व शराब घोटाला सहित करीब दो दर्जन बड़े घोटाले इस सरकार की नाकामी भरे इतिहास में दर्ज हो चुके हैं। उन्होने कहा कि इस झूठी व जुमलेबाज सरकार से परेशान होकर प्रदेश की जनता फिर से हुड्डा के शासन को याद करने लगी है, क्योंकि हरियाणा में ऐसी सरकार आ गई है जो सपने दिखाती है लेकिन सपनों को साकार नहीं करती।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना और युक्रेन संकट के समय दीपेन्द्र हुड्डा प्रदेश में जनता के भरोसे और विश्वास के रुप में एक बड़े संकट मोचक बन कर सामने आये हैं।

उन्होने कहा कि संपूर्ण हरियाणा आज दीपेंद्र में अपना भविष्य देखता है, क्योंकि वो हर समय सभी की मदद को तैयार खड़े रहते हैं, चाहे वो मदद चाहने वाला विरोधी पार्टी का हो या कोई और हो, वो सभी की मदद कर रहे है। उन्होने कहा कि आज प्रदेश में चर्चा है कि एक साल संघर्ष का, एक साल हिम्मत का, एक साल सब्र का, एक साल सड़क से संसद तक किसानों की आवाज का और अब आगे की साल किसान के बेटे दीपेन्द्र हुड्डा का।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा की हरियाणा में दीपेन्द्र हुड्डा कांग्रेस के इकलौते लीडर हैं जो हर वर्ग के लिए प्रदेश में इस तानाशाही राज से लड़ाई लड़ रहें हैं। उन्होने कहा कि स्वार्थ के गठबंधन पर बनी इस सरकार ने हरियाणा को पूरी तरह पटरी से उतार दिया है। हर वर्ग इस सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान है और हुड्डा राज को याद कर रहा है। आज इस खट्टर राज की कुनीतियों से त्रस्त होकर आंगनवाड़ी वर्कर, आशा वर्कर, कर्मचारी संगठन, कच्चे कर्मचारी, व्यापारी, किसान, पंचायत प्रतिनिधि, छँटनी ग्रस्त कर्मचारी, छात्र, भर्तियों की राह देख रहे बेरोजगार युवा समेत तमाम सभी वर्ग आंदोलनरत है। लेकिन सरकार अपने अहंकार में सत्ता की मलाई खाने में ही मशगूल है।

वर्मा ने कहा कि 2014 से पहले जो हरियाणा प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, किसानों, खिलाड़ियों के मान-सम्मान, विकास की तेज़ रफ्तार में नंबर वन था, उस हरियाणा को इस अवसरवादी गठबंधन सरकार ने बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, नशे, भ्रष्टाचार, कर्जे और बदहाली में नंबर वन बना दिया है।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में आम जन की सारी उम्मीदें अब विपक्ष से ही बची हैं क्योंकि, आम लोगों की कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इसिलिए इस सोती हुई सरकार को जगाने के लिए विपक्ष की सकारात्मक भूमिका निभाने के लिए लोगों की आवाज़ बनकर सड़क से लेकर संसद तक और गाँव से लेकर विधानसभा तक कांग्रेस लड़ाई लड़ रही हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!