बाढ़सा एम्स में दोबारा ओपीडी और टेस्ट लैब की मिलेगी सुविधा: धनखड़

— धनखड़ के आग्रह पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने दोनों सेवाएं मुहैया करवाने के एम्स प्रशासन को दिए आदेश
— मांग मौके पर ही पूरी करने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धनखड़ ने जताया केंद्रीय मंत्री मनसुख भाई मांडविया का आभार
— बाढ़सा आरोग्य धाम में एम्स से जुड़े विस्तारीकरण प्रोजेक्ट पर हुई विस्तार से चर्चा
—- झज्जर – गुरुग्राम सहित प्रदेश के लोगों को मिलेगी सुविधा – बोले धनखड़

गुरुग्राम, 24 फरवरी। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख भाई मांडविया ने वीरवार को बाढ़सा स्थित एम्स का दौरा किया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने बाढ़सा पंहुचने पर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख भाई मांडविया का अभिनंदन किया। धनखड़ ने केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री के समक्ष बाढ़सा एम्स में दोबारा से ओपीडी शुरू करने, राष्ट्रीय कैंसर संस्थान में एशिया की सबसे बड़ी और अत्याधुनिक टेस्ट लैब में झज्जर, गुरूग्राम सहित प्रदेश के लोगों के सैंपल टेस्ट की सुविधा मुहैया करवाने  का आग्रह किया। केंद्रीय मंत्री ने मौके पर ही एम्स प्रशासन को दोनों मंागों को पूरा करने के आदेश दिए।  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने मांग पूरी होने पर केंद्रीय मंत्री मनसुखभार्ई मांडविया का आभार प्रकट किया ।           

धनखड़ ने कहा कि ओपीडी दोबारा शुरू होने से स्थानीय झज्जर, गुरूग्राम सहित आस-पास के लोगों को उच्च स्तरीय मैडिकल सुविधा मिलेगी। वहीं टेस्ट लैब की सुविधा मुहैया होने से झज्जर, गुरूग्राम सहित प्रदेश के लोगों को अच्छी मैडिकल सुविधा प्राप्त होगी। उल्लेखनीय है कि बाढ़सा स्थित एम्स में एशिया की सबसे बड़ी और अत्याधुनिक टेस्ट लैब स्थापित की गई है। मरीज के अत्याधुनिक लैब में टेस्ट होने से ईलाज की गुणवत्ता बढ़ती है। क्षेत्र के लोगों को इस बड़ी लैब में टेस्ट सुविधा मिलना बड़ी सौगात है।           

बाढ़सा स्थित एम्स का दौरा करने उपरांत केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धनखड़ के आवास पर पंहुचे । धनखड़ ने कहा कि भाजपा सरकार ने बाढ़सा क्षेत्र को विश्वस्तरीय आरोग्य धाम विकसित करने का खाका तैयार किया हुआ है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बाढ़सा आरोग्य धाम को धरातल पर योजनाबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है। मनसुखभाई मांडविया ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार चिकित्सा सुविधाओं से जुड़े प्रोजेक्ट को प्राथमिकता के आधार पर पूरा कर रही है। बाढ़सा आरोग्य धाम भी केंद्र सरकार की प्राथमिकता में है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!