शेखपुरा के ग्रामीणों ने निकाला रोष मार्च

लड़की गायब होने का मामला गर्मा रहा है
जजपा नेत्री कमलेश सैनी ने सरकार और प्रशासन को बताया बेअसर
पुलिस के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । शहर के नजदीकी गांव शेखपुरा में लड़की के गायब होने का मामला गर्माता जा रहा है। सोमवार को सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण सुबह से ही शहर थाने में पहुंचने शुरू हो गए थे। 

इस दौरान प्रदर्शन में शामिल महिला और पुरुषों ने एसपी व प्रशासन के खिलाफ हाथों में बैनर लेकर नारे लगाने शुरू कर दिए। हालांकि माहौल को देखते हुए डीएसपी नरेंद्र सांगवान भी मौके पर पहुंच गए और युवती को जल्द से जल्द से बरामद करने का आश्वासन दिया, लेकिन युवती के स्वजनों और ग्रामीणों ने उनके आश्वासन को अनदेखा कर नारेबाजी जारी रखी। कुछ देर बाद जजपा नेत्री कमलेश सैनी के नेतृत्व में डीएसपी के साथ बैठक की। कमलेश सैनी ने अपने वक्त में सरकार और प्रशासन को बेअसर बताया। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताया। लेकिन वार्ता सिरे नहीं चढ़ पाई और ग्रामीणों ने शहर थाने से लघु सचिवालय तक रोष मार्च निकालना शुरू कर दिया। लघु सचिवालय में ग्रामीणों ने एकत्रित होकर एसपी से मुलाकात कर अनिश्चितकालीन धरना समाप्त कर दिया।

युवती की मां पुलिस के सामने हाथ जोड़कर रोने लगी :
शहर थाने में विरोध प्रदर्शन के दौरान युवती की मां से जैसे ही मीडिया कर्मियों ने बातचीत शुरू की तो उन्होंने रोना शुरू कर दिया। रोते हुए कहा कि उसकी बेटी को बरामद करवा दो। उसका अपहरण किया गया है, जिसे पुलिस बरामद नहीं कर रही है। युवती के दादी ने कहा कि पुलिस को युवती के अपहरण में शामिल लोगों के बारे में बताने के बाद भी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

युवती की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दे रहे धमकी :
युवती के स्वजनों ने आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग बेटी की अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का भय दिखाकर अज्ञात जगह छुपा रखी है। वहीं अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर उसका शोषण भी किया जा रहा है। 

चार आरोपितों की हो चुकी है गिरफ्तारी :
छह जनवरी 2022 को शेखपुरा से दो चचेरी बहने रात को घर से गायब हो गई थी। हालांकि पुलिस ने दादरी से एक युवती का बरामद कर लिया था। दूसरी युवती करीब डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी बरामद नहीं हो पाई है। इस घटना में सहयोग करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जा चुका है। पीड़िता के स्वजनों ने आरोप लगाया कि इनमें से एक आरोपित को पुलिस ने छोड़ दिया है।

युवती को बरामद करने के लिए एसआइटी टीम का किया गठन :
एसपी चंद्रमोहन ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि युवती को जल्द ही बरामद कर स्वजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पांच सदस्य एसआइटी टीम का गठन कर दिया है। एसआईटी का इंचार्ज एसएचओ मेहर सिंह को बनाया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!