हम एक परिवार की तरह एकता व समन्वय बना काम करें: डा यश गर्ग

हम ऐसा कोई काम ना करें जिससे सरकार की छवि धुमिल या ख़राब हो.
निवर्तमान डीसी डा. यश गर्ग गुरूवार को अपने विदाई समारोह में बोले.
इस विदाई समारोह के मौके पर नवागत डीसी निशांत कुमार रहे मौजूद

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। गुरूग्राम के निवर्तमान डीसी डा. यश गर्ग को गुरूवार को डीसी आफिस गुरूग्राम द्वारा भावपूर्ण विदाई देते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम  में नवागत डीसी निशांत कुमार यादव भी उपस्थित हुए, जिनका सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने स्वागत किया।

निवर्तमान डीसी डा. यश गर्ग का विदाई कार्यक्रम लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित किया गया।      

इस अवसर पर निवर्तमान डीसी डा. यश गर्ग ने कहा कि गुरूग्राम जिला में उनका अनुभव काफी अच्छा रहा और इस दौरान उन्हें प्रशासनिक टीम का भी भरपूर सहयोग मिला। उन्होंने कहा कि गुरूग्राम को हरियाणा का चेहरा माना जाता है और हमारा यही प्रयास रहा कि इस चेहरे को अपनी कार्यशैली से स्वच्छ व उज्जवल रख सकें। उन्होंने कहा कि हम सभी के लिए जरूरी है कि हम एक परिवार की तरह ऐकता व समन्वय बनाते हुए काम करें। सरकारी अधिकारी व कर्मचारी होने के नाते हमारी जिम्मेदारी ज्यादा है, इसलिए हमेशा यह प्रयास करें कि हम ऐसा कोई काम ना करें जिससे सरकार की छवि धुमिल हो या ख़राब हो। उन्होंने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा कि आप सभी का सहयोग सराहनीय रहा। इसके लिए मैं आपका आभारी हूं और आश्वस्त किया कि भविष्य में भी वे सभी के साथ संपर्क मंे रहेंगे।

डा गर्ग की कार्य परंपरा को आगे बढाएंगे    
इस अवसर पर नवागत डीसी निशांत कुमार यादव ने कहा कि कोरोना काल के दौरान जिस प्रकार प्रदेश में गुरूग्राम ने अपनी कुशल कार्यशैली का परिचय दिया वह काबिल-ए-तारीफ था। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे जिला प्रशासन गुरूग्राम की टीम के साथ काम करने का अवसर मिला है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जिस प्रकार निवर्तमान डीसी गुरूग्राम डा. यश गर्ग ने इस पद पर रहकर कुशल कार्यप्रणाली के साथ काम किया उसी प्रकार वे भी इस परंपरा को आगे बढाएंगे और उनके पदचिन्हों पर आगे बढंेगे। इससे पूर्व गुरूग्राम की एसडीएम अंकिता चौधरी ने अपने विचार रखते हुए कहा कि जिला प्रशासन की टीम को निवर्तमान डीसी डा. यश गर्ग के कुशल नेतृत्व व मार्ग दर्शन मंे काम करने का अवसर मिला जिससे हम अच्छा काम कर पाएं। उन्होंने डा. यश गर्ग का आभार व्यक्त किया और कहा कि कोविड जैसी चुनौतियां भी इस दौरान सामने आई लेकिन डा. गर्ग के कुशल मार्ग दर्शन में इन चुनौतियों का हमने बेहतर ढंग से सामना किया।

डा गर्ग को भेंट किया स्मृति चिन्ह
विदाई कार्यक्रम  में गुरूग्राम की एसडीएम अंकिता चौधरी ने निवर्तमान डीसी डा. यश गर्ग को डीसी कार्यालय की ओर से अपने कर-कमलों से स्मृति चिन्ह् भेंट किया। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त विश्राम कुमार मीणा, बादशाहपुर के एसडीएम सतीश कुमार यादव, सोहना के एसडीएम जितेंद्र गर्ग, पटौदी के एसडीएम प्रदीप कुमार सहित कई वरिष्ठ अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!