चुनावी पांच राज्यों में मतदाताओं से गृह मंत्री अनिल विज का आह्वान

कहीं गुंडावादी पार्टी, तो कहीं पर रेत माफिया, देश की तस्वीर व तकदीर बदलने का काम केवल भाजपा कर सकती है’- अनिल विज
‘सुरजेवाला जब भी मुंह खोलते हैं, तो गलत बाते ही खुलकर सामने आती हैं’-विज
किसानों की बात मानते हुए प्रधानमंत्री ने तीन बिल रद्द किये, मगर कांग्रेस की इंदिरा गांधी सरकार ने पूर्व में आपातकाल लगाकर नेताओं को जेल में डाला था – अनिल विज

चंडीगढ़, 10 फरवरी हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने देश के पांच राज्यों में चुनावों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मतदाताओं से आह्वान किया है कि “देश की तस्वीर व तकदीर यदि बदलनी है तो, यह काम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही कर सकती है”। उन्होंने कहा कि “देश ने बाकी सभी पार्टियों का राज देख लिया है, कहीं गुंडावादी पार्टी है तो कहीं पर रेत-माफिया सक्रिय हैं”। गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि “वह जब भी मुंह खोलते हैं तो उसमें से गलत बाते ही खुलकर निकलती हैं”। मंत्री विज ने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों की मांग को मानते हुए एकदम से तीन बिल रद्द कर दिए, मगर पूर्व में कांग्रेस सरकार के समय तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने संपूर्ण क्रांति आंदोलन के वक्त मांगे मानने के बजाए देश में आपातकाल तक लगा दिया था”।

सभी को साथ लेकर व सबका उत्थान करने वाली पार्टी भाजपा – अनिल विज

पांच राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि “वह मतदाताओं से आग्रह करते हैं कि देश की तस्वीर व तकदीर बदलनी है तो यह काम केवल प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व भाजपा कर सकती है, बाकी पार्टियों का राज जनता ने देख लिया है”। उन्होंने बताया कि “कहीं पर गुंडावादी पार्टी है, कहीं पर रेत माफिया है तो कहीं पर भाई-भतीजावाद है, इन सारी चीजों से मुक्त और सभी को साथ लेकर एवं सबका उत्थान करने वाली यदि कोई पार्टी है तो वह केवल भारतीय जनता पार्टी है”।  

सुरजेवाला के मुंह से कभी अच्छी बात नहीं निकली – अनिल विज

कांग्रेस नेता सुरजेवाला के गैस, डीजल व पेट्रोल के दाम बढ़ाने के ट्वीट पर गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “सुरजेवाला के मुंह से कभी भी कोई अच्छी बात नहीं निकलती है, पता नहीं जब वह पैदा हुए थे कि उन्हें गुढती किसने दी थी, सुरजेवाला जब भी मुंह खोलते हैं तो उसमें से गलत बाते ही खुलकर सामने आती हैं”।

विपक्ष की कोशिश हर मौके पर आग लगाने की, मगर लोग समझदार – अनिल विज

श्री अनिल विज ने कहा कि विपक्ष हमेशा यही कोशिश करता है कि हर मौके पर देश में आग लगा दी जाए, मगर लोग समझदार है और लोग इनकी बातों में नहीं आने वाले है। श्री विज ने कहा कि “यह पहली बार हुआ है कि किसी प्रधानमंत्री ने किसानों की मांगों को मानते हुए एकदम से तीन बिलों को रद्द कर दिया। उन्होंने कहा कि “आंदोलन पहले भी होते रहे हैं, कांग्रेस के कार्यकाल में इंदिरा गांधी जब प्रधानमंत्री थी उनके समय में संपूर्ण क्रांति का आंदोलन हुआ था, तब इंदिरा गांधी ने लोगों की मांग मानने के बजाए देश में आपातकाल लगा दिया था और सारे नेताओं को पकड़कर जेल में डाल दिया था। अब किसानों का आंदोलन हुआ है, प्रधानमंत्री जी ने उनकी बात को मान लिया है और जो केस भी दर्ज थे, वह सारे केसों को खत्म तक कर दिया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!