नाबालिग से अश्लीलता, विरोध करने पर भाई पर हमला

यह घटना पटौदी नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 की.
किशोरी की माता की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

फतह सिंह उजाला

पटौदी । पटौदी नगर पालिका क्षेत्र में ही बीच रास्ते में एक नाबालिग लड़की को रोक आंखों से अश्लील इशारे करने का मामला सामने आया है । यह घटना पटोदी नगर पालिका के वार्ड नंबर 13 की बताई गई है । इस मामले में किशोरी की माता के द्वारा दी गई शिकायत पर पटोदी थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है ।

पुलिस में दी गई शिकायत औैर दर्ज एफआईआर के मुताबिक पटोदी के वार्ड नंबर 13 की रहने वाली एक महिला के द्वारा कहा गया है कि उसकी करीब 14-15 वर्ष की बेटी अपने प्लाट से घर लौट रही थी। प्लाट और घर की दूरी करीब 25-30 कदम पर ही है । उसी दौरान रास्ते में एक लड़का जिसका नाम कल्ला पुत्र शारुख वार्ड नंबर 12 बताया गया, वह लड़का घर लौटते समय बेटी को बीच रास्ते में ही रोक कर खड़ा हो गया तथा आंखों से अश्लील इशारे किए ।

इस हरकत को महिला के बेटे ने देख लिया और वह रास्ता रोके हुए लड़के कल्ला को पकड़ने के लिए उसके पीछे भाग लिया । इसके बाद में आरोपी ने वार्ड 12 के ही रहने वाले एक इल्लाश नामक लड़के को बुला लिया और उसने भी अपने साथी 20-25 लड़कों को बुला लिया । महिला के द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक इसके बाद में सभी ने मिलकर उसके बेटे संजय तथा बेटे के दोस्त के साथ में जमकर मारपीट की । बताया गया है के इस मारपीट में संजय और उसके दोस्त को चोट भी लगी हैं । पटोदी थाना पुलिस ने महिला के द्वारा दी गई शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल आरंभ कर दी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!