मानेसर दुनिया का सबसे बेहतरीन एवं सुंदर शहर बने : जरावता

मानेसर के गांव नैनवाल में करोड़ों के विकास कार्य का शिलान्यास.
मानेसर नगर निगम इलाके के सभी गांव की डीपीआर जल्द बनेगी

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
नगर निगम मानेसर के गांव नैनवाल में पटौदी के एमएलए एवं भाजपा प्रदेशमंत्री एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने करोड़ों रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। विकास कार्यो के शिलान्यास करने के इस मौके पर गांव में लगभग तीन जगह पर ग्रामींणों के द्वारा बाजे गाजे के साथ एमएलए एडवोकेट जरावता  का पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया ।

एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता ने गांव में तीन चौपालो का पुनर्निर्माण और दो मुख्य रास्तों का शिलान्यास किया। एमएलए जरावता ने बताया की नगर निगम मानेसर के किसी भी गांव में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी । नए मानेसर नगर निगम इलाके के सभी गांव की डीपीआर भी जल्द तैयार हो जाएगी । जिससे कि नगर निगम मानेसर के सभी गांवो के विकास कार्यों में तेजी भी आएगी। एमएलए जरावता ने बताया कि उनके आग्रह पर जीएमडीए द्वारा रामपुरा से हयातपुर रोड , जो की लोगों की मुख्य मांग थी उसका भी आज से कार्य शुरू हो गया है ।

एमएलए एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता ने कहा कि मेरा लक्ष्य है कि नगर निगम मानेसर को दुनिया का सबसे बेहतरीन एवं सुंदर शहर बनाना । इस मौके पर सुंदर सरपंच सिकंदरपुर, अजीत एक्स पार्षद मानेसर, देवेंद्र यादव मंडल अध्यक्ष मानेसर, प्रदीप सरपंच नौरंगपुर, दयाराम चेयरमैन बार गुर्जर, मुकेश नैनवाल, विनोद नैनवाल, प्रवीण यादव मानेसर, अशोक यादव मानेसर एवं गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!