…..पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने आजमथुरा-वृंदावन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा (ऊर्जा मंत्री, उत्तर प्रदेश, सरकार) के साथ घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया
……लोगों ने पुष्प वर्षा कर पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा का स्वागत
…..बीजेपी के पक्ष में माहौल बना रहे पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा
पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा को देख लोगों ने कहा कि हम बीजेपी के साथ थे और बीजेपी के साथ ही रहेंगे !

भिवानी – पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा चुनाव प्रचार करने मथुरा-वृंदावन विधानसभा पहुंचे. जहा उन्होंने डोर टू डोर जनसंपर्क कर लोगों से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा को देख लोगों ने कहा कि उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी कि इतना बड़ा नेता उनके घर पर आएगा. लोगों ने पुष्प वर्षा कर पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा का स्वागत किया और कहा कि हम बीजेपी के साथ थे और बीजेपी के साथ ही रहेंगे ! बूढ़े बच्चे महिला और युवा सभी वर्ग के लोग पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा को देखने और उनसे मिलने के लिए अपने घर के बाहर खड़े नजर आए. लोगों ने पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा से हाथ मिलाया और जब उन्होंने लोगों को पंपलेट देकर बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की बात कही तो लोगों ने मुस्कुराते हुए कहा कि हम बीजेपी के साथ थे और बीजेपी के साथ ही रहेंगे.

पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने आजमथुरा-वृंदावन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा (ऊर्जा मंत्री, उत्तर प्रदेश, सरकार) के साथ घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे थे! इस अवसर पर पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा ने कहा आगरा में आज का माहौल देखकर मुझे बड़ी शांति मिलती है. पूरे प्रदेश में विकास की एक नई लहर दिखाई देती है. मोदी जी ने जो सारी योजनाएं भेजी हैं उसे योगी जी ने नीचे तक लागू किया है.उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ यूपी में पुन: सरकार बनाने जा रही है! मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में चहुमुखी विकास हुआ है पार्टी की नीतियों से प्रभावित यूपी की जनता पुन: यूपी में भाजपा की सरकार देखना चाहती है!

उन्होंने कहा कि समाज के हर एक व्यक्ति की भलाई के लिए योजनाएं चलाने वाली केंद्र और यूपी सरकार आज पूरे प्रदेश की पहली पसंद बन चुकी है। उन्होंने कहा कि लोगों की यह सोच मतदान में परिवर्तित होगी और भाजपा एतिहासिक जीत हासिल करेगी। इस अवसर पर उनके साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित थे!