गली गली बाजारों में जाकर दुकानदारों से पूछेंगे दाल और तेल का भाव
कहा महंगाई से मर रही जनता, भाजपा मंदिर और मस्जिद में उलझा रही देश को

गुड़गांव 24 जनवरी – कांग्रेस की ओर से व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने महंगाई मुद्दे को एक बार फिर से हवा देने के लिए नया पैंतरा खोज निकाला है। पंकज डावर अब अपनी टीम के साथ गली गली और विभिन्न बाजारों में जाकर दुकानों पर आटा दाल चावल तेल अन्य खाद्य सामग्रियों का भाव पूछेंगे और जनता के समक्ष कांग्रेस और भाजपा सरकार के बीच महंगाई के पैमाने को जनता के सामने रखेंगे।

इस संदर्भ में पंकज डावर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि आज जनता महंगाई से त्राहि-त्राहि कर रही है, दूसरी ओर भाजपा की सरकार आम जनता को मंदिर और मस्जिद के विवादों में उलझा करके जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। पंकज डावर ने कहा कि उन्होंने योजना बनाई है कि कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भाजपा सरकार में कमर तोड़ महंगाई को जनता के सामने रखने का काम करेंगे। पंकज डावर के मुताबिक खाद्य पदार्थों के दाम आसमान पर है। दाल चावल आटा सरसों तेल ऐसे खाद्य पदार्थ है जो भाजपा के शासन मे डबल दामों पर मिल रहे है।

भाजपा की सरकार में कोई भी नेता आज डीजल पेट्रोल और गैस के दामों में हुई बढ़ोतरी के मुद्दे पर बोलने को तैयार नहीं, दरअसल भाजपा के नेता ऐसे मुद्दों से दूर भाग रहे और आम जनता ऐसे मुद्दों को सामने न रखें इसलिए उन्हें अलग-अलग वाद और विवादों में उलझाने के प्रयास में रहते हैं। ऐसे में उन्होंने निर्णय लिया है कि अब महंगाई के मुद्दे को सरकार की ईट से ईट बजाने का काम करेंगे।

error: Content is protected !!