-सेक्टर-56 केंद्रीय विहार में विधायक ने ली ग्रीवेंस बैठक

गुरुग्राम। विधायक सुधीर सिंगला ने केंद्रीय विहार सेक्टर-56 में ग्रीवेंस बैठक ली। बैठक में उन्होंने केंद्रीय विहार, जलवायु टावर, देवेंद्र विहार, रेल विहार, सेक्टर-56 हुड्डा प्लॉट आरडब्ल्यए के पदाधिकारियों ने शिरकत की और अपनी समस्याएं विधायक के समक्ष रखी।

इस अवसर पर क्षेत्र के लोगों ने विधायक के समक्ष अपनी-अपनी सोसायटी की सामूहिक समस्याएं रखी। जिसमें टायल वर्क, पानी, यातायात और टूटी सड़कों की समस्याएं प्रमुख थी। आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने विधायक सुधीर सिंगला को बताया कि सड़कों की मुरम्मत समय पर नहीं होती, इसलिए गहरे गड्ढे बने हुए हैं। टूटी सड़कों के कारण यातायात भी जाम रहता है। विधायक सुधीर सिंगला ने ने मौके पर ही अधिकारियों से संपर्क करके कुछ शिकायतों का निपटारा करवाया। साथ ही अधिकारियों को सभी समस्याओं को जल्द खत्म कराने का आदेश दिया। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जनसमस्याओं को दूर करके जनता को बेहतर सुविधाएं देना सरकार, प्रशासन की प्राथमिकता है। क्षेत्र में जहां-जहां भी सड़कें टूटी हैं या जलभराव होता है, वहां पर बिना देरी के काम करके सड़कों को दुरुस्त किया जाए।

पुराने गुरुग्राम की समस्याओं पर भी विधायक सुधीर सिंगला ने आदेश दिए हैं कि वे क्षेत्र में टूटी सड़कों को दुरुस्त कराएं। श्री सिद्धेश्वर मंदिर चौक, सोहना अड्डा, सोहना अड्डा से श्री सीता राम सिंगला चौक होते हुए डीडीआर चौक समेत अन्य कई स्थानों पर सड़कें टूटी हैं। इन सड़कों की भी बिना देरी के मरम्मत कराएं, ताकि लोगों को आने-जाने में किसी तरह की दिक्कत ना हो। उन्होंने दुकानदारों से भी कहा है कि वे सड़कों पर बढ़ाकर अपना सामान ना रखें। इससे यातायात जाम की स्थिति बनती है।

बैठक में सरस्वती मंडल अध्यक्ष अभिषेक गुलाटी व महामंत्री अशोक डबास शक्ति केंद्र प्रमुख आरपी सिंह, संजीव श्रीवास्तव, नेहा अग्रवाल, मंडल सचिव स्वाति टंडन, मंडल कोषाध्यक्ष विजय गुप्ता, आईटी प्रभारी सिद्धार्थ सिद्धू के अलावा जलवायु टावर से प्रेसिडेंट एसएस साहनी व कैप्टन एसके ठाकुर केंद्रीय विहार से वॉइस प्रेसिडेंट दीपक गोयल, कोषाध्यक्ष रावत व जनरल सेक्रेटरी बहल, देवेंद्र विहार से बीपी शर्मा वाइस प्रेसिडेंट व सेक्रटरी डीवी सिंह, हुड्डा प्लॉट सेक्टर-56 से प्रेसिडेंट हरीश यादव व जनरल सेक्रेटरी सतीश कुमार और रेल विहार से प्रेसिडेंट डीडी शर्मा व यश चौधरी ने हिस्सा लिया।