1857 के शहीदों व क्रांतिकारियों को करेंगे श्रद्धांजलि अर्पित

हांसी। मनमोहन शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ 19 जनवरी को हांसी आएंगे। वे हांसी में आयोजित 1857 के क्रांतिकारी शहीदों की याद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

पार्टी के जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने बताया कि भाजपा हरियाणा व्यापार प्रकोष्ठ की ओर से हांसी के डडल पार्क स्थित अमर शहीद लाला हुक्मचंद जैन पार्क में 19 जनवरी को 1857 के क्रांतिकारी शहीद हुकमचंद जैन, फकीर चंद जैन व मुनीर बेग के बलिदान दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में हांसी की लाल सडक़ के शहीदों नंदा जाट, रूपा खाती सहित क्षेत्र के अन्य शहीदों की शहादत को भी स्मरण किया जायेगा। कार्यक्रम के संयोजक कमलेश कुमार गर्ग व व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कुलदीप गौतम होंगे।

भाजपा के जिला महामंत्री धर्मबीर रतेरिया नेे बताया कि कार्यक्रम में हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, राज्यसभा सांसद जनरल डीपी वत्स, लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह, हांसी के विधायक विनोद भयाणा, हिसार के मेयर गौतम सरदाना, व्यापार के प्रदेश संयोजक बालकिशन अग्रवाल, भाजपा हिसार जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र, वीरचक्र सहित हिसार जिला के अन्य पदाधिकारी भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

error: Content is protected !!