लड़की से दुष्कर्म नहीं, बल्कि जोमोटो ब्वॉय की बाइक से टक्कर से गहरी चोट आई 
अलवर पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की
सीबीआई जांच से पहले ही राजस्थान पुलिस इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है।

भारत सारथी

अलवर । राजस्थान के अलवर में मूक-बधिर लड़की से दुष्कर्म मामले में नया मोड़ सामने आ गया है। नाबालिग लड़की से दुष्कर्म नहीं हुआ था। बल्कि बाइक की टक्कर से उछलकर लड़की नीचे गिर गई थी, जिससे उसे गहरी चोट आई थी।

ज़ी मीडिया के अनुसार उसे यह सनसनीखेज जानकारी मिली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जोमैटो बाइक सवार युवक ने टक्कर लड़की को टक्कर मारी थी, पुलिस ने करीब 70 से अधिक जोमेटो चालकों से पूछताछ की है , जिसमें 1 जोमैटो बाइक सवार ने टक्कर मारने की बात स्वीकार किया है । फिलहाल बाइक सवार युवक से पुलिस की पूछताछ जारी है, हालांकि पुलिस अधिकारियों की ओर से पुष्टी नहीं की है। सीबीआई की जांच शुरु होने से पहले राजस्थान पुलिस खुलासा कर सकती है।
मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं

बता दें कि 11 जनवरी की रात 8 बजे अलवर में मूक बधिर बच्ची के साथ हैवानियत की गई थी, गंभीर हालत में बच्ची को जयपुर के जे के लोन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर चोट पहुंचाई गई थी। अगले दिन डॉक्टरों ने चार घंटों तक बच्ची का ऑपरेशन किया था। ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने कहा था कि बच्ची के साथ बर्बरता पूर्वक व्यावहार किया गया। बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स को बुरी तरह क्षतिग्रस्त किया गया है, जिससे काफी ब्लिडिंग हुई थी। बच्ची के साथ किस तरह की बर्बरता हुई होगी इसका अंदाजा आप खुद ही लगा सकते हैं कि डॉक्टरों ने बताया कि ईश्वर ना करें भविष्य में ऐसा ऑपरेशन करने की नौबत आए। हालांकि, डॉक्टरों ने इस दौरान रेप की पुष्टि नहीं की थी।

7 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
वहीं, 7 दिन बीतने के बाद भी पुलिस अब तक खाली हाथ है । इस मामले में अभी तक किसी कि गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। वहीं, पीड़िता के परिजन बच्ची को न्याय मिलने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि भाजपा इस मामले को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं, पूरे प्रदेश में भाजपा ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था और सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसपर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीबीआई जांच कराने की मंजूरी दे दी है, लेकिन सीबीआई जांच से पहले ही राजस्थान पुलिस इस मामले में बड़ा खुलासा करने वाली है।

इस मामले पर बढ़ती राजनीति को लेकर महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश का कहना है कि इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। पूरा केस सीबीआई को सौपा जा चुका है, इसके बावजूद आखिर विपक्ष राजनीति क्यों कर रहा है। इस केस को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरी तरह से गंभीर है । पहले दिन से ही मामले को लेकर तत्तपरता दिखा रहे हैं। सीएम ने खुद गंभीरता दिखाते हुए सीबीआई को केस सौंपा, उसके बावजूद राजनीति ठीक नहीं। हम सबको मिलकर साथ चलना होगा, सभी को साथ लेकर चलने की जरूरत है।

error: Content is protected !!