भिवानी के 3 स्पा सेंटर में पुलिस की बड़ी रेड, एक दर्जन से ज्यादा लड़के-लड़कियां हिरासत में

पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़कियों व ग्राहक के तौर पर आए लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि यहां किस तरह का काम हो रहा था. 

भिवानी.  भिवानी में भी देह व्यापार का गोरखधंधा अपने पैर पसारने लगा है. इसकी बानगी उस समय देखने को मिली जब CIA-2 पुलिस ने तीन स्पा सेंटरों पर छापेमारी की और एक दर्जन के क़रीब लड़के व लड़कियों को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. इस दौरान मौक़े पर सैंकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई, लोग अपने मोबाइल से तस्वीरें और वीडियो बनाने लगे.

CIA पुलिस की ये रेड पूराना बस अड्डा स्थित क्राउन प्लाज़ा में बने तीन स्पा सेंटर पर मारी गई. क़रीब दो घंटे चली इस रेड के बाद पुलिस ने एक दर्जन से ज़्यादा लड़के व लड़कियों को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया, जिनमें एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति भी शामिल है. सीआईए पुलिस की इस रेड की सूचना शहर में आग की तरह फ़ैल गई. जिसके बाद सैंकड़ों लोगों की भीड़ मौक़े पर जुट गई.

स्पा सेंटर के नाम काले कारनामों की सूचना पर कार्रवाई

सीआईए-2 पुलिस के इंचार्ज इंस्पेक्टर नरेंद्र राणा ने कहा कि उन्हें यहां के स्पा सेंटर में ग़लत काम होने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर छापा मारा है. उन्होने कहा कि यहां से काम करने वाली लड़कियों व ग्राहक के तौर पर आए लोगों को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि पुछताछ के बाद ही पता चलेगा कि यहां क्या काम हो रहा था. साथ ही उन्होने स्पा संचालकों को कड़ी चेतावनी दी कि शहर में देह व्यापार किया गया तो किसी को बखशा नहीं जाएगा.

भिवानी शहर में देह व्यापार के गोरखधंधे को लेकर की गई ये पहली बड़ी पुलिस रेड है. ऐसे में अब देखना होगा कि हिरासत में लिये लोगों से पुछताछ मे क्या ख़ुलासे होते हैं और उनहोने ख़ुलासों के बाद क्या पुलिस यहां देह व्यापार को रोक पाएगी.

You May Have Missed

error: Content is protected !!