2022 के पहले दिन 35 किलो 600 ग्राम गाँजा बरामद

आरोपियों की पहचान उस्मान गानी और राकेश के तौर पर की गई.
उस्मान गाना 15 हजार रुपए प्रति किलो से गाँजा की आपुर्ति करता था.
राकेश मोटा मुनाफा कमानेके लिए गांजा की पुड़िया बना करता सप्लाई

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। भारी मात्रा में गुरुग्राम में गाँजा सप्लाई करने वाले आरोपी व गाँजा खरीदकर बेचने वाले आरोपी 02 आरोपियों को अपराध शाखाडीएलएफ फेस4 की पुलिस टीम ने अवैध गाँजा के साथ काबू किया है।’ पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से कुल 35 किलो 600 ग्राम गाँजा बरामद किया गया है।’के.के. राव पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम द्वारा अवैध रूप से नशीले पदार्थ रखने व बेचने वालों खिलाफ तत्परता से कार्यवाही के लिए सख्त आदेशध्दिशा-निर्देश दिए गए है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि राजीव देसवाल पुलिस उपायुक्त क्राइम, तथा प्रीतपाल सांगवान, एसीपी  क्राइम के नेतृत्व में निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा की पुलिस टीम ने नशीले पदार्थ रखने व बेचने वालों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए एक बार फिर से बड़ी कामयाबी हासिल की है। एक जनवरी को निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा की पुलिस टीम ने अपने विश्वशनीय सूत्रों की सहायता से व अपनी समझबूझ से गाँजा सप्लाई करने आए आरोपी व उससे गाँजा खरीदने वाले आरोपी को अवैध गाँजा सहित नीमतला झुग्गी वजीराबाद सैक्टर-53, गुरुग्राम से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। दोनों की पहचान उसमान गानी शेख पुत्र मुलुक चन्द शेख निवासी गाँव मजामपुर, थाना बेलदंगा, जिला मुर्शिदाबाद, पश्चिम-बंगाल, उम्र 47 वर्ष और राकेश पुत्र डालचंद पुत्र उमरपुरी बेहरी, थाना जसपुरी, जिला उधमसिंह नगर, उत्तराखंड, उम्र 34 वर्ष के रूप् में की गई है।

पुलिस टीम द्वारा उक्त आरोपियों के कब्जा से अवैध गाँजा बरामद किए जाने पर आरोपियों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट की सम्बन्धित धाराओं के तहत थाना सैक्टर-53, गुरुग्राम में मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से प्रारम्भिक पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनके कब्जा से बरामद हुए गाँजा को आरोपी उस्मान सप्लाई करने के लिए आरोपी राकेश के पास आया था। आरोपी उस्मान आरोपी राकेश को लगभग 15 हजार रुपए प्रति किलो के हिसाब से गाँजा सप्लाई करता था व आरोपी राकेश मुनाफा कमाने के लिए गाँजा का नशा करने वाले लोगों को पुड़िया बनाकर और अधिक रेट में बेचता है।  आरोपी पहले भी गाँजा सप्लाई करके गया था और आरोपी राकेश गाँजा बेचना का काम पिछले लगभग 6-7 महीनों से कर रहा है।

You May Have Missed