बिना शिकायतकर्ता से बात किए सीएम विण्डो की शिकायत कर दी बंद
ड्रेन सफाई कार्य हुआ है आधा-अधूरा

गुडग़ांव, 31 दिसम्बर (अशोक): आरडब्ल्यूए सैक्टर 3, 5 व 6 के अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ ने आरोप लगाए हैं कि बरसाती ड्रेन सफाई के नाम पर केवल औपचारिकता ही की जा रही है। सीएम विण्डो पर भी इसकी शिकायत दी गई थी, लेकिन नगर निगम ने शिकायतकर्ता से बिना बात किए ही यह शिकायत भी बंद कर दी है। ड्रेन सफाई का कार्य आधा-अधूरा ही हुआ है।

उनका कहना है कि ड्रेन सफाई का ठेका 36 लाख रुपए में दिया गया था और इस कार्य का शुभारंभ भी पूर्व नगर निगम पार्षद गजे कबलाना ने किया था। उनका कहना है कि जो कार्य बारिश से पहले होना था, उसकी शुरुआत अक्तूबर माह में की गई। अब बारिश आकर भी जा चुकी है। उन्हें डर सता रहा है कि कभी उनके सैक्टर की ड्रेेन की सफाई न हो और बारिश में बारिश का पानी भरने का कहीं फिर से सामना न करना पड़ जाए। उनका कहना है कि ड्रेन की सफाई से संबंधित शिकायत एसडीओ दलीप यादव, एक्सईएन ओमदत्त व जेई रोहित हुड्डा को दे चुके हैं लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं हुई।

उन्होंने आरोप लगाए कि सैक्टर में जो कार्य किया जाता है उसमें आरडब्ल्यूए से किसी प्रकार की कोई सलाह नहीं ली जाती। उनका कहना है कि सीएम विण्डो पर दोबारा फिर से शिकायत लगाई गई है और शिकायत में कहा गया है कि जब कार्य ही पूरा नहीं हुआ तो नगर निगम
ने बिना शिकायतकर्ता के शिकायत कैसे बंद कर दी। उनका कहना है कि अब अधिकारी शिकायतकर्ता पर दबाव बना रहे हैं कि वह अपनी शिकायत वापिस ले ले लेकिन ऐसा नहीं होगा।

error: Content is protected !!