बी.टेक में निधि कालेज मिस और जतिन खत्री बने कालेज मिस्टर ……

2021 के बैच के छात्रों का पारंपरिक स्वागत तिलक लगाकर किया.
छात्रों के द्वारा अत्यंत खूबसूरत और मनभावन रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत.
आदित्य चंदेला (बी.टेक) मिस्टर एलिगेंट और आकाशदीप मिस्टर टैलेंटेड

फतह सिंह उजाला
पटौदी। वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट, के प्रांगण में फ्रेशर पार्टी 2021 का आयोजन धूमधाम से किया गया । जिसमे 2021 के बैच के छात्रों का पारंपरिक स्वागत उनके माथे पर तिलक लगाकर किया गया तथा कार्यक्रम का आरंभ सरस्वती वंदना से किया गया । इस अवसर पर इंजीनियरिंग, बिज़नेस एडमिंस्ट्रेशन और कंप्यूटर एप्लीकेशन के नए बैच के छात्रों के द्वारा अत्यंत खूबसूरत और मनभावन रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए । इस अवसर पर नए छात्रों द्वारा रैंप वॉक का प्रदर्शन किया गया, इसमें चुने गए विद्यार्थियों को अपना टैलेंट दिखाने का अवसर भी मिला, जिनके प्रदर्शन को देखकर सभी अध्यापकगण व विद्यार्थी मंत्रमुग्ध हो गए ।

मिस सोनी (एमसीए) बनी मिस टैलेंटेड
वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के रजिस्ट्रार युद्धबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बी.टेक में निधि और जतिन खत्री को क्रमश मिस्टर और मिस के खि़ताब से नवाज़ा गया, आदित्य चंदेला (बी.टेक) को मिस्टर एलिगेंट और आकाशदीप ने मिस्टर टैलेंटेड का खिताब जीता। अनाईका व  क्षितिज को क्रमश मिस और मिस्टर डब्ल्यूसीटीएम कंप्यूटर एप्लीकेशन तथा मिस सोनी (एमसीए) को मिस टैलेंटेड का खिताब के लिए चुना गया। बिज़नेस एडमिंस्ट्रेशन डिपार्टमेंट के छात्र में मिस एलिस को मिस डब्ल्यूसीटीएम और अरशद को मिस्टर डब्ल्यूसीटीएम तथा प्रिया वत्स (एमबीए) को मिस एलिगेंट के  शीर्षको से सम्मानित किया गया ।

130 विख्यात कंपनियों द्वारा छात्रों को प्लेसमेंट
वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के मैनेजिंग ट्रस्टी कुंवर निशांत सिंह ने सभी विजेताओं को सम्मानित किया और छात्रों को पूर्ण मनोयोग, लगन, निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ अध्ययन करने के लिए प्रेरित किया। निदेशक ब्रिगेडियर (रिटायर्ड) आर.के कौशिश ने बताया कि वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट को टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा इंजीनियरिंग कॉलेज सर्वे 2021 द्वारा गुड़गांव में प्लेसमेंट के लिए नंबर 1 से पुरस्कृत किया गया है।

इस अवसर पर कमल शर्मा ने सभी को प्लेसमेंट सेल की उपलब्धियो बताकर गर्वान्वित कर दिया । उन्होंने बताया कि इस वर्ष भर 130 विख्यात कंपनियों के द्वारा कॉलेज के विधार्थियो को प्लेसमेंट दिया गया । फैकल्टी कोऑर्डिनेटर डॉ. क्षमता चुघ, डॉ. शैफाली और मोनिका सैनी ने कार्यक्रम के आयोजन को सफल बनाने में सहयोग दिया । डॉ. हिमानी अवस्थी, विभागाध्यक्ष (बिज़नेस एडमिंस्ट्रेशन) द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!