सुखबीर चौधरी पंजाब हरियाणा बार काउंसिल प्रशासनिक कमेटी में मनोनीत

पटौदी बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी ने दी अपनी शुभकामनाएं

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 पटौदी बार एसोसिएशन के युवा एडवोकेट सुखबीर चौधरी को पंजाब एवं हरियाणा बार काउंसिल की प्रशासनिक कमेटी का सदस्य मनोनीत किया गया है । उनका यह मनोनयन सह चयनित सदस्य के रूप में किया गया है । एडवोकेट सुखबीर चौधरी की इस कामयाबी और उपलब्धि के लिए पटौदी बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों सहित अन्य एडवोकेट साथियों के द्वारा बधाई सहित अपनी शुभकामनाएं दी गई है ।

गौरतलब है कि बीते 17 दिसंबर को ही पटौदी बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों का चुनाव संपन्न हुआ है। चुनाव संपन्न होने के बाद पटौदी बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के द्वारा अपना कार्यभार संभाला ही गया था कि इसी बीच में बार काउंसिल के पूर्व सचिव एडवोकेट अजय चौधरी के द्वारा पटौदी बार के ही युवा एडवोकेट सुखबीर चौधरी को बार काउंसिल पंजाब एंड हरियाणा की प्रशासनिक कमेटी का सह चयनित सदस्य मनोनीत किया गया है । इस मौके पर पटौदी ज्यूडिशल कोर्ट कंपलेक्स परिसर में ही पटौदी बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों वह अन्य सहयोगी एडवोकेट के द्वारा एडवोकेट सुखबीर चौधरी को उनकी इस नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी गई।

इस मौके पर पटौदी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट संदीप यादव ,उपाध्यक्ष एडवोकेट अशोक शर्मा, सचिव एडवोकेट मनीष यादव, सह सचिव एडवोकेट विष्णु चौहान, कोषा अध्यक्ष एडवोकेट सुनीता यादव के अलावा एडवोकेट आर एस सैनी अन्य सहयोगी एडवोकेट भी मौजूद रहे । इस मौके पर बार काउंसिल पंजाब एंड हरियाणा की प्रशासनिक कमेटी के सह चयनित सदस्य एडवोकेट सुखबीर चौधरी ने सहयोगी एडवोकेट सहित पटौदी बार एसोसिएशन को आश्वासन दिलाया कि उनके स्तर पर जो भी मदद संभव हो सकेगी , अपने साथी एडवोकेट के लिए हमेशा उस कार्य को पूरा करवाने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Previous post

नागरिक अस्पताल सोहना ने पहला व दूसरा टीकाकरण 100 प्रतिशत लगाने में सफलता प्राप्त की : एसएमओ

Next post

नव-गठित पंजाबी बिरादरी महासंगठन(रजि.) का सामाजिक प्रोज़ेक्ट का शुभारम्भ, तुलसी पूजन / कम्बल वितरण के साथ – बोध राज सीकरी (प्रधान)

You May Have Missed