गुरुग्राम, 24 दिसंबर : वायरल सच सपोर्ट फाउंडेशन के तत्वाधान में आयुष्मान इलेक्ट्रोपैथी अस्पताल द्वारा गुरुग्राम के जैकबपुरा स्थित अनु थोक विक्रेता के शोरूम पर निशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन किया गया । इस जाँच शिविर का शुभारम्भ समाजसेवी व अधिवक्ता  कुलभूषण भारद्वाज के द्वारा रिबन काटकर किया गया । इस कैंप में लगभग 100 मरीजों का निशुल्क जाँच की गयी । इस अवसर पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे एडवोकेट कुलभूषण भारद्वाज ने जहाँ तो वायरल सच सप्पोर्ट फाउंडेशन की इस पहल की सराहना की । वहीं एलेक्ट्रोपैथी पद्धति के बारे में बताते हुए कहा कि इस प्रकार की पद्धति से जहाँ तो पीड़ितों को राहत मिलती है, वहीं पेड़ पौधों के संरक्षण को भी बढ़ावा मिलता है ।

संस्था की प्रेसिडेंट मनप्रीत कौर ने मीडिया से बात करते हुए कहा की हमारी संस्था का उद्देश्य हर जरूरतमन्द की यथा सम्भव मदद करना है एवम ये प्रयास निरंतर जारी रहेंगे ।

इसी मौके पर डा ललित गोला ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि उनके अस्पताल द्वारा लगाया जा गया यह 13 वाँ निशुल्क कैंप हैं । जब मरीजों को तुरन्त प्रभाव से आराम मिलता है तो उन्हे बहुत ही ज्यादा सुख की अनुभूति होती है । इस मौके पर संस्था के चेयरमैन प्रवीन कुमार, भुपेश भारद्वाज, हेमा, हरप्रीत सिंह, डा प्रवीन डागर, डॉ नितिन, रोहित मदान व कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!