बीजेपी-जेजेपी सरकार में विकास नहीं सिर्फ घोटाले हो रहे हैं- हुड्डा

घोटालों पर विपक्ष के सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही सरकार- हुड्डा
7 साल में बीजेपी और बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हरियाणा को लगातार पीछे धकेला- हुड्डा
आंगनवाड़ी वर्कर, गेस्ट टीचर, कच्चे कर्मचारी, किसान, मजदूर, व्यापारी समेत हर वर्ग सरकार से परेशान- हुड्डा

24 दिसंबर, रोहतक। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि बीजेपी-जेजेपी सरकार के दौरान प्रदेश में विकास नहीं सिर्फ घोटाले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस की तरफ से घोटालों के मुद्दे को पुरजोर तरीके से उठाया गया। विपक्ष ने भर्ती घोटाले की जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज की निगरानी में सीबीआई से करवाने की मांग उठाई। लेकिन, सरकार की तरफ से इस मामले पर लीपापोती का रवैया अपनाया गया। इतना ही नहीं, सरकार इस मामले की उच्च स्तरीय जांच से ही भागती हुई नजर आई।

हुड्डा ने बताया कि उन्होंने सदन में फोर्टिफाइड राइस का मुद्दा भी उठाया। इसमें भी बड़े स्तर पर घोटाला हुआ, जिसकी जांच होनी चाहिए। सरकार की तरफ से अब तक शराब, रजिस्ट्री और धान खरीद जैसे घोटालों के दोषियों का नाम भी सार्वजनिक नहीं किया गया है और ना ही किसी उच्च पद पर बैठे हुए व्यक्ति पर कार्रवाई की गई है। अब तक हुए तमाम घोटालों पर सरकार विपक्ष के सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रही है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से विश्वविद्यालय की स्वायत्तता से छेड़छाड़ और उनकी भर्तियां भ्रष्टाचार के आरोप में घिरी एचएसएससी-एचपीएससी जैसी संस्थाओं से करवाने का भी कड़ा विरोध किया गया। आखिरकार सरकार को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना पड़ा और विश्वविद्यालयों की नियुक्तियों बारे कमेटी बनाने की बात कही गई है।

नेता प्रतिपक्ष आज रोहतक बार एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसके बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 7 साल में बीजेपी और बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हरियाणा को लगातार पीछे धकेलने का काम किया है। आंगनवाड़ी वर्कर, गेस्ट टीचर, कच्चे कर्मचारी, हारट्रोन कर्मचारी, एक्स सर्विसमैन, किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी समेत हर वर्ग इस सरकार से परेशान है। किसानों को तो सरकार ने बर्बादी की कगार पर पहुंचा दिया है। ना उन्हें एमएसपी मिल पा रही है, ना खाद और ना ही मुआवजा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!