25 दिसंबर को विभिन्न 10 गांव के संपर्क सड़क मार्ग का शिलान्यास.
31 को गांव मिलकपुर और गांव पहाड़ी के अपग्रेड स्कूल में अभिनंदन.
वर्ष के अंतिम दिन 31 को करेंगे तीन सड़क मार्ग का शिलान्यास

फतह सिंह उजाला

पटौदी । पटौदी के एमएलए एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता वर्ष 2021 के अंतिम सप्ताह में पटौदी विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न गांवों को जोड़ने वाले अलग-अलग आठ सड़क मार्गों का शिलान्यास करेंगे । इसी दौरान गांव पहाड़ी के और गांव मिलकपुर के अपग्रेड किए गए स्कूल में उनका अभिनंदन भी किया जाएगा।

एमएलए एडवोकेट जरावता वर्षके अंतिम सप्ताह में 24 दिसंबर को नगर निगम मानेसर में अपना खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनते हुए मौके पर ही समाधान करवाएंगे। हालांकि 24 को ही एमएलए जरावता ने पटौदी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट में पटौदी के विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारियों की बैठक सहित पत्रकारवार्ता का भी भरोसा दिलाया था, लेकिन अपरिहार्य कारणों से पटौदी रेस्ट हाउस का कार्यक्रम अचानक गायब हो गया है। 25 दिसंबर को एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावत के द्वारा गांव लंगड़ा से गांव चांदला के बीच सड़क का शिलान्यास किया जाएगा। गांव ततारपुर और ढाणी चित्रसेन को जोड़ने वाले सड़क मार्ग का भी शिलान्यास उन्हीं के द्वारा किया जाना है । गांव लौकरी से लोहचबका के बीच संपर्क सड़क मार्ग का, गांव महचाना से खंडवेला के बीच संपर्क सड़क मार्ग का और महचाना से फरीदपुर के बीच संपर्क सड़क मार्ग का शिलान्यास भी इसी दिन ही किया जाना तय किया गया है ।

इसके बाद वर्ष के अंतिम दिन 31 दिसंबर को पटौदी विधानसभा क्षेत्र में गांव पहाड़ी में और गांव मिलकपुर में कक्षा बारहवीं तक अपग्रेड किए गए सरकारी स्कूल में एम एल ए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता का ग्रामीणों के द्वारा अभिनंदन किया जाना का कार्यक्रम रखा गया है। इसी दिन ही गांव मिलकपुर से गांव रणसीका के बीच के संपर्क सड़क मार्ग का भी उनके द्वारा शिलान्यास किया जाएगा । इसी कड़ी में गांव बृजपुरा से गांव रहनवा तक और हेलीमंडी सड़क मार्ग का शिलान्यास किया जाने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है । इस प्रकार से 25 दिसंबर से लेकर 31 दिसंबर के दौरान एमएलए एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता के द्वारा विभिन्न 16 गांव को आपस में जोड़ने वाले आठ सड़क मार्गों का शिलान्यास किया जाना तय किया गया है।

error: Content is protected !!