एडवोकेट संदीप दूसरी बार बने पटौदी बार एसोशिएसन के अध्यक्ष.
बतौर बार अध्यक्ष काम करने का संदीप यादव के पास अनुभव

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
पटौदी बार एसोशिएसन के नव निर्वाचित अध्यक्ष एडवोकेट संदीप यादव का गृह क्षेत्र में पहुंचने पर इलाके के लोगों ने उनके निवास स्थान पर पगड़ी, फूल और नोटो की माला पहना कर स्वागत किया और बधाई दी ।  एडवोकेट संदीप यादव पटौदी बार एसोशिएसन के दूसरी बार अध्यक्ष चुने गए हैं, इससे पहले वर्ष 2017 में भी वह पटौदी बार एसोशिएसन के अध्यक्ष चुने जा चुके है।          

इस मौके पर रिषी कुमार चांदनगर, ओमबती, मनु यादव, जगदीश, प्रकाश चन्द, परमवीर, पिंकी सैनी, रविन्द्र सैनी, धर्मसिंह, मनोज यादव, लक्ष्मण आदि ने पटौदी बार एसोशिएसन के नवर्निवाचित अध्यक्ष एडवोकेट संदीप  यादव का सम्मान करने के उपरांत बताया कि यह फर्रूखनगर क्षेत्र के लिए गौरव का विषय है कि संदीप यादव दूसरी बार पटौदी बार एसोशिएसन के अध्यक्ष चुने गए है ।

उन्होने अपने पहले कार्यकाल में  वकीलो के हकहकूक की लडाई तो लड़ी ही साथ में गरीब परिवारों को भी न्याय दिलाने का कार्य किया है । उन्होने कहा कि नई पारी की शुरूआत भी संदीप यादव भली प्रकार से अपने पद की गरीमा को ध्यान में रखकर ईमानदारी और निष्ठा से करेंगे । साथ ही पार्टीबाजी से उपर उठ कर सभी वकीलों को साथ लेकर बेहतरीन  कार्य करेंगे ।  सबसे खास बात कि गरीबो को न्याय दिलाने में सदैव अग्रणी पंक्ति में खडे रहेंगे ।