सडे को पटौदी, हेलीमंडी, मानेसर भाजपा मंडल बैठक में शामिल

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 भाजपा के प्रदेशमंत्री एवं एमएलए एडवोकेट सत्यप्रकाश जरावता ने बताया कि विधानसभा सत्र के पहले दिन के दौरान गांव नहारपुर, नखरौला, कासन, खोह मानेसर, अलियर ढाणा , कुकरौला, फाजिलवास, सहरावन की एच एस आई आई डी सी की अधिग्रहण जमीन का मुआवजा वर्तमान नियम से वर्तमान भाव से करने, दिया हुआ मुआवजा वापिस न लिए जाने का आग्रह, आर आर कोटे मे प्लाट का रेट पुराना तय करने का मुद्दा उठाया। यह जानकारी उन्होंने संडे को भाजपा के पटौदी, हेलीमंडी, मानेसर मंडल की बैठक केदौरान दी। उन्होंने कहा कि  आने वाली 21 तारीख मंगलवार  को विधानसभा में  बिलासपुर फ्लाईओवर, राठीवास भुडका फ्लाईओवर, मानेसर फ्लाईओवर, पचगांव फुटओवर ब्रिज का स्पीकर के माध्यम से सरकार से भी प्रशन पूछेंगे।

उन्होंने कहा कि 23 तारीख को नगर निगम मानेसर का 1 वर्ष पूरा होने पर नगर निगम मानेसर को खुला दरबार लगाने के लिए अनुरोध किया था और नगर निगम मानेसर ने 24 तारीख को एक कैंप लगाने का निर्णय लिया है। जिसमें प्रॉपर्टी आईडी, ट्रेड लाइसेंस व अन्य सुविधाओं का मौके पर ही निवारण किया जाएगा। इस कैंप से लोगों को निगम की सुविधाओं का लाभ मिलेगा ।

उन्होंने यह भी बताया कि हाल ही में हुई जीएमडीए मीटिंग में रामपुरा से हयातपुर रोड जो की जर्जर हालत में है, उसको नए सिरे से बनाने का अनुरोध किया था।  जिसका टेंडर प्रक्रिया 64 करोड़ की लागत से पूरी की जा चुकी है । इस रोड का भी जल्द से जल्द उसका काम शुरू हो जाएगा ।

error: Content is protected !!