पुलिस की औचक छापेमार कार्रवाई में नशीले पदार्थों के साथ 11 आरोपी काबू

झज्जर, सोनू धनखड़

झज्जर पुलिस की विशेष टीमों द्वारा की गई औचक छापेमार कार्रवाई में नशीले पदार्थों के अवैध धंधे में लिप्त 11 आरोपियों को मादक पदार्थों के साथ काबू करने में कामयाबी हासिल की गई। पुलिस अधीक्षक झज्जर श्री वसीम अकरम के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में चलाए गए विशेष सर्च अभियान के तहत पुलिस की 16 टीमों ने जिला भर के 168 संदिग्ध स्थानों पर छापामार कार्यवाही करते हुए नशीले पदार्थों के साथ 11 आरोपियों को काबू किया।

नशा विरुद्ध अभियान के तहत मादक पदार्थों के अवैध धंधे में लिप्त दोषियों की धरपकड़ के लिये झज्जर पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा संदिग्ध स्थानों पर औचक छापेमारी की गई। औचक छापेमारी के लिए पुलिस की 16 विभिन्न टीमों जिसमें एडिशनल एसपी श्री विक्रांत भूषण, एडिशनल एसपी झज्जर श्रीमती भारती डबास, डीएसपी बहादुरगढ़ पवन कुमार, डीएसपी झज्जर नरेश कुमार, सभी थाना प्रबंधक, सीआईए प्रभारी व एंटी नारकोटिक सेल प्रभारी के नेतृत्व में विशेष टीमों का गठन किया गया था। पुलिस की विशेष टीमों में शामिल 190 जवानों द्वारा 168 स्थानों पर औचक छापेमार कार्रवाई अमल में लाई गई। पुलिस की विशेष टीमों द्वारा चैकिंग अभियान के दौरान जिला के अलग अलग संभावित स्थानों पर संदिग्ध व्यक्तियों की जांच की गई। जांच के दौरान विभिन्न स्थानों से अलग-अलग मादक पदार्थों के साथ 11 आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की गई। गिरफ्त में आए 11 आरोपियों के कब्जे से मौका पर चूरा पोस्त, स्मैक, चरस तथा गांजा बरामद हुआ। अलग-अलग स्थानों से मादक पदार्थों के साथ पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाना में नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई गई।

सर्च अभियान के दौरान पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा जिला के अलग-अलग स्थानों से पकड़े गए आरोपियों में यादराम निवासी जाखोदा के कब्जे से 370 ग्राम गांजा, बरामद हुआ। वहीं 700 ग्राम गांजा के साथ अतुल निवासी संजय नगर रोहतक, 283 ग्राम गांजा पत्ती के साथ दीपक निवासी लाडपुर, 177 ग्राम चूरा पोस्त के साथ जयवीर उर्फ मोंटी निवासी पलड़ा, एक ग्राम 61 मिलीग्राम स्मैक के साथ विजय निवासी बसंत विहार बहादुरगढ़, 300 ग्राम गांजा के साथ रेनू पाल निवासी बेरी गेट झज्जर, 450 ग्राम गांजा के साथ अरविंद निवासी शिव कॉलोनी बेरी गेट झज्जर, 14.20 ग्राम स्मैक के साथ देवेंद्र निवासी दुबलधन, 19 ग्राम चरस के साथ संदीप निवासी गांव बहू, 294 ग्राम गांजा के साथ मुंशी राम निवासी दूल्हेडा तथा 110 ग्राम गांजा पत्ती के साथ अनूप निवासी बहादुरगढ़ शामिल हैं। पकड़े गए उपरोक्त सभी 11 आरोपियों के के खिलाफ संबंधित थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई गई।

You May Have Missed

error: Content is protected !!