16 दिसंबर को पंचकूला स्थित एचपीएससी कार्यालय का घेराव करेगी इनेलो की युवा एवं छात्र इकाई
इनेलो युवा नेता कर्ण चौैटाला और छात्र इकाई के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला करेंगे प्रदर्शन की अगुवाई
एचपीएससी कार्यालय के घेराव में हजारों की संख्या में युवा होंगे शामिल
बैठक शुरू करने से पहले बुधवार को चीफ आफ डिफेंस स्टाफ विपिन रावत समेत 13 लोगों की हैलिकॉप्टर दुर्घटना में हुई मृत्यु पर दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की

चंडीगढ़, 9 दिसंबर: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग भर्ती घोटाले को लेकर 16 दिसंबर को पंचकूला स्थित एचपीएससी कार्यालय का इनेलो की युवा एवं छात्र इकाई घेराव करेगी। इस प्रदर्शन की अगुवाई इनेलो युवा नेता कर्ण चौैटाला और छात्र इकाई के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला करेंगे जिसमें पूरे प्रदेश से हजारों की संख्या में युवा शामिल होंगे। एचपीएससी कार्यालय के घेराव के बाद राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय पर प्रदर्शन एवं घेराव करने की रूपरेखा तैयार करने के लिए वीरवार को चंडीगढ़ में इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में इनेलो की युवा एवं छात्र इकाई की एक बैठक बुलाई गई। इस बैठक में प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, राष्ट्रीय संगठन सचिव श्याम सिंह राणा, रिटा.आईएएस आर.एस चौधरी, पूर्व डीजीपी एमएस मलिक, वरिष्ठ नेता उमेद लोहान समेत युवा इकाई प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष सुरजीत संधू और छात्र इकाई आईएसओ प्रदेशाध्यक्ष अरविंद गोस्वामी अपनी-अपनी टीम के साथ उपस्थित रहे।

बैठक शुरू करने से पहले बुधवार को चीफ आफ डिफेंस स्टाफ विपिन रावत, उनकी धर्मपत्नी मधुलिका, ब्रिगेडियर लखबिंदर सिंह लिदर और सेना के अधिकारियों समेत 13 लोगों की सेना के आईएएफएमआई 17 हैलिकॉप्टर दुर्घटना में हुई मृत्यु पर दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

बैठक को संबोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि बेरोजगारी के ताजा आंकड़ों के अनुसार आज पूरे देश में हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी में नंबर एक पर है। हरियाणा का युवा बुद्धिमान, मेहनती और प्रतिभाशाली है लेेकिन भाजपा गठबंधन सरकार में रोजगार को तरस रहा है। प्रदेश की सरकार का यह नैतिक कर्तव्य बनता है कि जिन लोगों ने उन्हें वोट देकर सत्ता में बैठाया उन लोगों की बुनियादी जरूरतें जैसे रोजी, रोटी, शिक्षा, मकान और स्वास्थ्य का प्रबंध करे। भाजपा गठबंधन सरकार बजाय अपना कर्तव्य निभाने के सत्ता के नशे में चूर है और प्रदेश के योग्य युवाओं को रोजगार देने के बजाय सरकारी नौकरियां करोड़ों रुपए में बेच रही है। इसका ताजा उदाहरण है जब हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के उप-सचिव नौकरी देने के लिए रुपए लेते पकड़े गए। रुपए के बदले नौकरी देने का खेल मुख्यमंत्री के संरक्षण के बगैर नहीं हो सकता। लेकिन अब समय आ गया है जब प्रदेश का युवा अपने हकों के लिए सडक़ों पर आने को तैयार है इसलिए भर्ती घोटाले के असली दोषियों को पकडऩे के लिए एचपीएससी का घेराव किया जाएगा। प्रदेश का युवा भाजपा के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम करेगा।

error: Content is protected !!