·        जनभावनाओं का अनादर करके सत्ता की मलाई खाने वालों को अगले चुनाव में नहीं बख्शेंगे लोग – दीपेंद्र हुड्डा

·        चुनाव प्रचार में जिनको भेजते थे यमुनापार, उन्हीं के साथ मिलकर बना ली सरकार – दीपेंद्र हुड्डा

·        अगर जेजेपी नेता जनता को दी गयी अपनी जबान पर खरे उतरते तो प्रदेश में आज बीजेपी की सरकार नहीं होती

·        जेजेपी नेताओं में जरा भी नैतिकता बची है तो इस्तीफा देकर भाजपा को समर्थन के मुद्दे पर दोबारा चुनाव लड़ें – दीपेंद्र हुड्डा

चंडीगढ़, 7 दिसंबर। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जेजेपी जनसरोकार नहीं बल्कि विश्वासघात रैली कर रही है। क्योंकि, जेजेपी ने हरियाणा की जनता के साथ विश्वासघात किया है। जनभावनाओं का अनादर करके सत्ता की मलाई खाने वालों को अगले चुनाव में लोग नहीं बख्शेंगे। अगर जेजेपी नेता जनता को दी गयी अपनी जबान पर खरे उतरते तो प्रदेश में आज बीजेपी की सरकार नहीं होती। उन्होंने आगे कहा कि अगर जेजेपी के नेता ये समझते हैं कि भाजपा को समर्थन देकर सरकार बनवाने का उनका फैसला ठीक था, तो उनको इस्तीफा देकर इसी मुद्दे पर फिर से चुनाव लड़ना चाहिए। यदि वो दोबारा चुनाव जीत जाते हैं तो फिर भले ही बीजेपी के साथ सरकार में शामिल हो जाएं, इसमें किसी को एतराज नहीं होगा। उन्होंने तंज कसा कि चुनाव प्रचार में जिनको भेजते थे यमुनापार, उन्हीं के साथ मिलकर बना ली सरकार।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राजनैतिक पतन का इससे बड़ा उदाहरण संभवतः किसी ने नहीं देखा होगा। जेजेपी ने 2019 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को यमुना पार भेजने के नाम पर वोट मांगा था। लेकिन चुनाव जीतते ही जनभावनाओं और जनादेश को नजरअंदाज करके बीजेपी को समर्थन देकर सरकार बनवा दी और उसकी गोद में जा बैठी। जेजेपी ने हर कदम पर जनता के विश्वास को ठगा है। कुर्सी के लालच में जनादेश को सरे बाजार नीलाम किया है।  

उन्होंने कहा कि अगर लोग भाजपा सरकार से संतुष्ट होते तो 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से चंडीगढ़़ में भाजपा की सरकार बनवाते। लेकिन हरियाणा की जनता ने भाजपा सरकार के 14 में से 12 मंत्रियों को हराकर घर बैठा दिया। हरियाणा के एक-एक कोने से लोगों ने भाजपा को हराया लेकिन यही जजपा थी जिसने हरियाणा की जनता के जनादेश का सौदा कर लिया और सत्ता में साझीदार बन गयी। इस दगाबाजी को हरियाणा का मतदाता कभी नहीं भूलेगा और समय आने पर इसका सूद समेत हिसाब करेगा।

error: Content is protected !!