मामले की जांच के लिए नियुक्त अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर गांव के ही हरीश, दीपक व शेर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है

भिवानी –  भिवानी जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव धारेड़ू में एक युवक की हत्या कर उसके शव को जलाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने सोमवार को इस मामले में गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान रवींद्र उर्फ मोनू के तौर पर की गई है जिसकी दुकान थी. उन्होंने बताया कि मृतक के पिता सुरेंद्र ने अपनी तहरीर में बताया कि रविवार देर रात हरीश नामक युवक उनके बेटे को दुकान से बीड़ी लेने के बहाने घर से ले गया और तब से वह नहीं लौटा, सुबह खेत से उसकी अधजली लाश मिली.

मामले की जांच के लिए नियुक्त अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर गांव के ही हरीश, दीपक व शेर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

error: Content is protected !!