एपीसीपीएल सीईओ इलेवन को टी 20 मुकाबले में हराकर जिला प्रशासन झज्जर बना चैंपियन

डीसी श्री श्याम लाल पूनिया के नेतृत्व में जिला प्रशासन की टीम ने मेजबान टीम को 6 विकेट से हराया
एसपी श्री वसीम अकरम 53 रन की आतिशी पारी से बने मैन ऑफ द मैच

सोनू धनखड़

झज्जर, 04 दिसम्बर :- डीसी श्री श्याम लाल पूनिया के नेतृत्व में जिला प्रशासन झज्जर की टीम ने शनिवार को एपीसीपीएल इलेवन को टी-20 क्रिकेट मुकाबले में छः विकेट से हराया। अरावली पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड परिसर में खेले गए मुकाबले में एसपी झज्जर वसीम अकरम को 53 रन नाबाद बनाए जाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। एसपी ने अपनी आतिशी पारी में पांच चौके और तीन छक्के जड़े।

एपीसीपीएल सीईओ इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मेजबान टीम ने दो विकेट गंवा कर जिला प्रशासन की टीम के सामने 144 रन का लक्ष्य रखा। हालांकि टीम के दो खिलाड़ी रिटायर्ड हर्ट भी हुए। जिसके जवाब में डीसी श्री श्याम लाल पूनिया के नेतृत्व में खेलने उतरी जिला प्रशासन की टीम ने 17.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर निर्धारित लक्ष्य हासिल किया। मेजबान टीम की ओर से श्री अमित हुड्डा ने सर्वाधिक 69 रन व श्री मुकेश मीणा ने 36 रन बनाए। जिला प्रशासन की टीम की ओर से डीएसपी श्री नरेश कुमार ने एक विकेट लिया। वही मेजबान टीम के श्री नवीन यादव ने हिट विकेट हुए।

जिला प्रशासन की टीम की ओर एसपी श्री वसीम अकरम ने 53 रन, एसई श्री फैजल इब्राहिम ने 35 रन के साथ ही श्री रोहित व श्री नवीन ने 12-12 तथा डीसी श्री श्याम लाल पूनिया ने 10 रन अपनी टीम के लिए जोड़े। मेजबान टीम की ओर से श्री नवीन यादव ने दो, श्री प्रवीण और श्री रितेश ने एक-एक विकेट लिया।

मेजबान टीम के कप्तान एवं सीईओ श्री सोमेश कुमार ने विजेता टीम के कप्तान एवं डीसी श्री श्याम लाल पूनिया को विनर्स ट्रॉफी भेंट की और मैन ऑफ द मैच एसपी श्री वसीम अकरम को सम्मानित किया।

एपीसीपीएल ग्राउंड में बड़ी संख्या पावर प्लांट में काम करने अधिकारी व कर्मचारी सपरिवार मैच देखने पहुंचे थे।

इस अवसर पर झज्जर की एसडीएम श्रीमती शिखा, बेरी के एसडीएम श्री रविन्द्र कुमार, बादली के एसडीएम श्री विशाल कुमार, एनटीपीसी से श्री सजल मोहिने सहित अन्य अधिकारी गण भी उपस्थित रहे।

Previous post

दिव्यांगों को हर सुविधा देने के प्रयास: बोधराज सीकरी

Next post

बेरोजगार युवा नौकरी के लिए कौशल विकास निगम पोर्टल पर स्वयं को करें पंजीकृत, नियमानुसार पात्र को मिलेगा लाभ- मुख्यमंत्री मनोहर लाल

You May Have Missed

error: Content is protected !!