चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म के सितारे आयुष्मान खुराना और वीना कपूर एसजीटी विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ जमकर थिरके

गुरुग्राम, 2 दिसंबर – एसजीटी विश्वविद्यालय में आज अभिनेता आयुष्मान खुराना व अभिनेत्री वानी कपूर अपनी 10 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की प्रमोशन करने के लिए पहुंचे। बादलों भारी दोपहर के बावजूद भारी संख्या में एसजीटी विश्वविद्यालय के छात्र उन्हे देखने के लिए मौजूद रहे|

इस मौके पर दशमेश एजुकेशनल चेरिटेबल ट्रस्ट की चेयरपर्सन मधु प्रीत कौर चावला, मैनेजिंग ट्रस्टी मनमोहन सिंह चावला, यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रोफेसर ओपी कालरा, प्रो वाइस चांसलर (एडमिन) डॉ विनोद कुमार, प्रो वाइस चांसलर (एकेडमिक्स) डॉ विकास धवन के साथ विश्वविद्यालय के गणमान्य व्यक्ति व विद्यार्थी गण मौजूद रहे। इस मौके पर मनमोहन सिंह चावला व मधु प्रीत कौर चावला ने आयुष्मान खुराना व वानी कपूर को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जैसे ही आयुष्मान खुराना व वानी कपूर ने स्टेज पर एंट्री की वैसे ही पूरा माहौल आयुष्मान और वानी के नाम से गूंज उठा। इस मौके पर सभी छात्र ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म के गानों पर थिरके। इस फिल्म में जुंबा डांसर का किरदार निभा रही वानी कपूर ने कुछ छात्रों को अपने साथ ज़ुंबा डांस करने के लिए बुलाया तभी एक छात्र बेरीगेटिंग फांदकर स्टेज पर कूद पड़ा| छात्रों के जोश को देखकर खुद आयुष्मान खुराना और वानी कपूर गदगद हो गए| इसके साथ ही विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों की मांग पर आयुष्मान खुराना ने गाना भी गाया। आयुष्मान खुराना ने अपनी आवाज में ‘पानी दा रंग’ गाना गाकर सबका मन मोह लिए।

फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि दो साल बाद छात्रों में जोश देखकर जान में जान आई है। उन्होंने कहा कि वो सभी के लिए एक सरप्राइज भी लेकर आए हैं कि उनकी रिलीज होने वाली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का गाना ‘माफी’ आज ही रिलीज हुआ है।

जाहिर है कि आयुष्मान खुराना की बातों से लग भी रहा था कि वो महामारी के बाद इस मूमेंट के लिए काफी इंतजार कर रहे थे।

आयुष्मान खुराना व वानी कपूर ने सभी से अनुरोध किया कि सभी अपने आस पास के थिएटर में जाकर यह मूवी जरूर देखें, और इसे कामयाब बनाए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!