गुरुग्राम 30 नवम्बर। एनसीआर मीडिया क्लब ने वरिष्ठ पत्रकार उमेश गर्ग के चचेरे भाई संजय गर्ग और वरिष्ठ पत्रकार आदित्यराज की दादी केदल देवी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। क्लब ने एक बैठक करके संजय गर्ग और केदल देवी को श्रद्धांजलि दी।

गौरतलब है कि उमेश गर्ग के ताऊ के पुत्र संजय गर्ग का 29 नवम्बर को बीमारी के चलते हृदय गति रुक जाने से आकस्मिक निधन हो गया था। वरिष्ठ पत्रकार आदित्यराज की दादी केदल देवी का भी बीते 26 नवम्बर को  निधन हो गया था।

बैठक में एनसीआर मीडिया क्लब के अध्यक्ष अमित नेहरा ने कहा कि क्लब दोनों शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है और भगवान से प्रार्थना करता है कि वह शोक संतप्त परिवारों  को यह अपार दुख सहने की शक्ति दे। एनसीआर मीडिया क्लब के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट प्रदीप डबास ने कहा कि संजय गर्ग और केदल देवी का निधन दोनों परिवारों के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। जनरल सेक्रेटरी नवीन धमीजा ने कहा कि क्लब की सम्वेदनाएँ शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।

इस अवसर पर क्लब की वाइस प्रेसिडेंट सरोज अग्रवाल, ट्रेजरर राज वर्मा, कार्यकारिणी सदस्य मनीष राज मासूम, डॉ. अल्पना सुहासिनी समेत संजय मेहरा, महेश शर्मा, धर्मवीर शर्मा, अरविंद सैनी, पवन नरवाल, तरुण झा, सीमा गिल, आयशा हनफ़ी, सीमा सैनी, रेनू कैलाश, संजीव सैनी, हनु सैनी, कासिम खान, प्रियंका सरकार, नरेश शर्मा,और प्रेमचंद पालमी समेत अनेक पत्रकारों ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

error: Content is protected !!