हरियाणा के मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं हरियाणा रोलर स्केटिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष डाॅ. अमित कुमार अग्रवाल ने 35वीं हरियाणा स्टेट रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप के विजेताओं को पदक देकर किया सम्मानित
– डाॅ. अमित कुमार अग्रवाल ने सेक्टर-22 स्थित आई.टी पार्क में अंतर्राष्ट्रीय मापदंड के अनुसार नवनिर्मित स्केटिंग सुविधा में आयोजित मेडल सेरेमनी में मुख्यातिथि के रूप में की शिरकत

चण्डीगढ़  , 17 नवंबर- हरियाणा के मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं हरियाणा रोलर स्केटिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष डाॅ. अमित कुमार अग्रवाल ने आज पंचकूला में आयोजित 35वीं हरियाणा स्टेट रोलर स्केटिंग चेंपियनशिप के विजेताओं को पदक देकर सम्मानित किया। चेंपियनशिप का आयोजन सेक्टर-22 स्थित आई.टी पार्क में अंतर्राष्ट्रीय मापदंड के अनुसार नवनिर्मित स्केटिंग सुविधा में किया गया।

इस अवसर पर उनके साथ उपायुक्त श्री विनय प्रताप सिंह भी उपस्थित थे।

हरियाणा रोलर स्केटिंग एसोसिएशन के महासचिव श्री जितेंद्र ढींगरा ने बताया कि इस चेंपियनशिप में लगभग 800 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं, जिनमें 460 लड़कंे और 340 लड़कियां शामिल हैं। उन्होंने बताया कि दिसंबर माह में उत्तर भारत में आयोजित होने वाली 59वीं राष्ट्रीय स्केटिंग चेंपियनशिप के लिए हरियाणा स्केटर्स टीम का चयन भी इस चेंपियनशिप के दौरान किया जाएगा।

पदक विजेताओं के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि स्पीड इवेंट्स में मेडल टैली में गुड़गांव की टीम प्रथम स्थान पर रही, जबकि मेजबान पंचकूला टीम दूसरे स्थान पर रही है। रोलर और इनलाइन हॉकी  प्रतियोगिता में  टक्कर  की  स्पर्धा  चल  रही है क्योंकि अंक प्रणाली के अनुसार विभिन्न समूहों और श्रेणियों में यमुनानगर, सिरसा और पंचकूला की तीनों टीमें बराबरी पर चल रही हैं।  उन्होंने बताया कि इस स्तर पर यह प्रतियोगिता पंचकूला में लगभग 12 वर्षों के अंतराल के बाद आयोजित की गई है और इस आयोजन के सुचारू और पारदर्शी संचालन के लिए विभिन्न नवीन तरीकों का उपयोग किया गया है।

समारोह में श्री जतिंदर सिहाग (सीटीपी हरियाणा), श्री टी के रूबी, श्रीमती रजनी थरेजा, श्री चंदर सिंघल, एचआरएसए के संयुक्त सचिव श्री संदीप गोयल, और खिलाड़ियों के माता-पिता व विभिन्न टीमों के कोच उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!