गुरुग्राम, 10 नवंबर – एसजीटी विश्वविद्यालय में टैलेंट एट एसजीटी के ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया। जिसमें अलग-अलग कटेगेरिज में बच्चों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का आयोजन एसजीटी यूनिवर्सिटी कैंपस में किया गया था। जिसका उद्देश्य बच्चों को एक ऐसा मंच देना जहां बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें इस कंपटीशन में 29 बच्चों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम की शुरुआत विश्वविद्यालय के प्रो वाइस चांसलर डॉ नवदीप सिंह टूंग और सभी जजेज के द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई। जिसके बाद जजेज ने अपना स्थान ग्रहण किया फिर कार्यक्रम की धमाकेदार शुरुआत हुई। डांसिंग, सिंगिंग, म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट, मोनो एक्ट/माइम, क्रिएटिव राइटिंग, पोएट्री राइटिंग एंड शायरी कैटेगरीज में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों ने चार चांद लगा दिए। पूरा हॉल बच्चों की तालियों से गूंज उठा। सभी प्रतिभागियों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी।

29, एक के बाद एक प्रस्तुतियों के बाद रिजल्ट के समय सभी शांत दिखे। क्योंकि सभी प्रतिभागियों के दमदार प्रदर्शन के बाद जजेज भी हैरान दिखे कि किसे विजेता घोषित करें? करीब आधे घंटे की गहमा – गहमी के बाद जब विजेताओं के नाम घोषित किए गए तो एक बार फिर हाल पूरी तरह से गूंज उठा। जीतने वाले प्रतिभागी जो फर्स्ट रनर अप रहे उन्हें सर्टिफिकेट, रियलमी डिजिटल वॉच, और कई प्रतिभागियों को 5000 रुपए का अमेजन गिफ्ट वाउचर दिया गया।

म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट कैटेगरी में तेजन सिंह पहले, देवर्जुन दूसरे और आदित्य तीसरे स्थान पर रहे। उसी तरह से मोनो एक्ट/ माइम में पहले स्थान पर कोमल दूसरी पर आशुतोष कुमार सिंह और तीसरे नंबर पर गिरीश रहा। उसी तरह से क्रिएटिव राइटिंग कैटेगरी में महक भारद्वाज पहले, प्रवगुण्ण कौर दूसरे और नमन दीक्षित तीसरे स्थान पर रहे। चौथी कैटेगरी सिंगिंग में जमीर पहले, देवऋण दूसरे और हर्षिता तीसरे स्थान पर रहीं। पांचवी कैटेगरी डांसिंग की राखी गई थी जिसमें आकांक्षा पहले, अर्श राज दूसरे और सौमी तीसरे स्थान पर रहे। पोएट्री रैपिंग और शायरी कैटेगरी में पहले पर निकिता दूसरे पर हितेंद्र और तीसरे पर लोक भद्र सिंह रहे। वही सोशल मीडिया किंग का स्पेशल खिताब देवांश को दिया गया और हूटिंग का स्पेशल खिताब मुस्कान को दिया गया।

इस कार्यक्रम में यूनिवर्सिटी के प्रो वाइस चांसलर डॉ. नवदीप सिंह टुंग, फैकल्टी ऑफ मास कम्युनिकेशन एंड मीडिया टेक्नोलॉजी के डीन प्रोफेसर सुशील मानव, डीन स्टूडेंट वेलफेयर विजय शर्मा व फैकल्टी के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!