आवारा पशु के जैन साध्वी पर किए हमले की आम आदमी पार्टी ने की शिकायत

बच्चे बुजुर्गो का गलियों से गुजरना हुआ दुश्वार : सचिन जैन

हांसी – हांसी शहर में आवारा पशु आए दिन किसी न किसी बुजुर्ग को अपना निशाना बना रहे है और लोगो में दहशत का माहोल बना हुआ है, बीते दिन जैन गली में जैन साध्वी आस्था प्रभा भी आवारा पशु के हमले का शिकार हुई और उन्हें चोट आई.

जैन साध्वी पर हुए हमले के बाद आप नेता सचिन जैन ट्विटर के माध्यम से प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को ट्वीट के माध्यम से हांसी में आवारा पशुओं के बढ़ते हमले की शिकायत की, जैन ने सीसीटीवी फुटेज को ट्वीट करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी व उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला जी ये हाल है हांसी शहर में आवारा पशुओ के, जिन्होंने किस तरह से जैन साध्वी पर हमला किया.

यह कोई पहली घटना नहीं है पूर्व में भी आवारा पशु लोगो पर हमला कर उन्हे घायल कर चुके है,….
क्या हांसी के लोग प्रशासन से उम्मीद छोड़ दे?

मुख्यमंत्री जी मेरी आपसे अपील है कि हांसी ने निरंतर बढ़ रहे आवारा पशुओं पर आप संज्ञान ले, वरना अभी केवल चोट लगने की खबरे आ रही है वह दिन दूर नही जब आवारा पशु लोगो की नृशंस हत्या भी करेंगे.

जैन ने आगे प्रशासन पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले भी हांसी एसडीएम ने हांसी को आवारा पशु मुक्त बनाने की कहा था पर एक साल से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी हांसी आवारा पशु मुक्त होने की बजाय गौ अभ्यारण बन कर रह गया है, आज शहर का कोई चौक चौराहा ऐसा नहीं है जहां पशुओं का जमावड़ा न लगा रहता हो.

जैन ने प्रशासन से सड़को से पर सानी व अन्य पदार्थ डालने वाले लोगो से भी कार्यवाही करने की बात कही ताकि पशुओं का जमावड़ा न हो, इसके साथ ही पशुओं के लिए शहर से बाहर गौशाला बनाने और आवारा पशुओं को पकड़ने की भी मांग की.

You May Have Missed

error: Content is protected !!