पंचकूला सेक्टर-बीस में पेड पार्किंग का फैसला वापस ले निगम : सुधा भारद्वाज

हजारों लोगों के लिए बढ़ेगी परेशानी
चंडीगढ़ में फेल हो चुका पेड पार्किंग का फार्मूला

पंचकूला। पंचकूला नगर निगम द्वारा सेक्टर-बीस की मार्केट में पेड पार्किंग शुरू किए जाने का विरोध करते हुए हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने कहा है कि नगर निगम को यह फैसला तुरंत वापस लेना चाहिए। पेड पार्किंग से जहां हजारों लोगों को परेशानी बढ़ेगी वहीं निगम में एक और घोटाला करने की तैयारी की जा रही है।

आज यहां जारी एक बयान में सुधा भारद्वाज ने कहा कि पंचकूला का सैक्टर-बीस हो या अन्य सेक्टरों की मार्केट हर जगह सडक़ों की बुरी हालत है। निगम को इस संबंध में कोई भी फैसला लेने से पहले वहां के लोगों को विश्वास में लेना चाहिए।

सुधा भारद्वाज ने कहा कि जिन लोगों के घर मार्केट की तरफ हैं उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी आएगी। पार्किंग के कारण मार्केट में जाम की स्थिति बनी रहेगी। दूसरा कोरोना काल और भाजपा सरकार की नीतियों के कारण आम लोग पहले ही महंगाई की मार तले दबे हुए हैं। ऐसे में अगर पेड पार्किंग का बोझ डाला जाएगा तो मार्केट में छोटे ग्राहकों की संख्या कम होगी जिससे यहां के दुकानदार प्रभावित होंगे।

सुधा भारद्वाज ने कहा कि चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा शुरू किया गया पेड पार्किंग का फार्मूला ज्यादातर सेक्टरों में फेल हो चुका है। पेड पार्किंग चलाने वाली कंपनियों द्वारा किसी भी नियम का पालन नहीं किया जा रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!