कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के खेल प्रांगण में एनसीसी का सात दिवसीय संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 25 अक्टूबर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के खेल प्रांगण में रविवार को राष्ट्रीय कैडेट कोर के सात दिवसीय संयुक्त वार्षिक प्रशिक्षण शिविर समारोह के समापन अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कैम्प के कमांडेंट लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र सिंह रावत ने की। इस अवसर पर कैडेट्स ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जिसमें कैडेट्स ने देशभक्ति के गीत गाए और नृत्यों की प्रस्तुति दी। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की कैडेट किरण ने हरियाणवी नृत्य से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कैडेट्स को पुरस्कृत किया गया। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कैडेट किरण को निशानेबाजी में प्रथम व विश्वविद्यालय के कैडेट्स अमन को सर्वश्रेष्ठ कैडेट, अमनदीप सहारन को भाषण प्रतियोगिता में प्रथम और शिवानी रॉयल को चित्रकारी में द्वितीय पुरस्कार मिला। कैम्प में विश्वविद्यालय के कैडेट जसमिन और संदीप को भी उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत किया। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कैथल को श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए ओवर ऑल ट्रॉफी मिली।

इस अवसर पर कैम्प ऐजुटंट लेफ्टिनेंट वीरेंद्र पाल ने लोक नायक जय प्रकाश नारायण के चिकित्सकों का, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय प्रशासन, नगर पालिका, अग्निशमन विभाग तथा यातायात विभाग का एनएससी प्रशिक्षण शिविर के दौरान किए गए सहयोग के लिए धन्यवाद किया। समापन समारोह में लेफ्टिनेंट सुरेश कुमार ने मंच संचालन किया।

Previous post

नेहरू युवा केंद्र के स्वयंसेवकों ने गांव खेड़की माजरा में क्लीन इंडिया अभियान के तहत चलाया स्वच्छता कार्यक्रम

Next post

कैमरों के माध्यम से किए गए ट्रैफिक चालानों (ट्रैफिक पोस्टल चालान) का निपाटारा करने के लिए खुला दरबार

You May Have Missed

error: Content is protected !!