सिरसा, 16 अक्तूबर: ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर जहां इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला अपने चुनावी रथ पर सवार हो चुके हैं वहीं इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने भी अपना तूफानी दौरा तेज करते हुए क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर ग्रामीणोंं से मिल रहे हैं और वोटों की अपील कर रहे हैं। उधर इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी सहित अन्य प्रदेश स्तरीय नेता एवं जिलाभर के कार्यकर्ताओं ने एक-एक गांव व एक-एक बूथ पर अपनी ड्यूटियां संभाल ली हैं। अभय सिंह चौटाला स्वयं पूरे चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं और ग्रामीणों से वोटों की अपील कर रहे हैं तथा कार्यकर्ताओं को लोगों को साथ जोडऩे के लिए दिशा-निर्देश दे रहे हैं। अभय सिंह चौटाला के दोनों सुपुत्र कर्ण-अर्जुन व सिरसा से युवा तेजतर्रार नेता गोकुल सेतिया भी चुनाव प्रचार में दिन-रात एक किए हुए हैं।

अभय सिंह चौटाला ने शनिवार को लुदेसर, हंजीरा, रामपुरा ढिल्लो, राजपुरा साहनी, गुसाईयाना, खेड़ी, कुम्हारिया, कागदाना, जसानियां, गिगोरानी सहित अनेक गांवों का दौरा किया। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं तो अपनों के बीच आया हूं और सदैव आता रहूंगा। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव पूंजीपति बनाम किसानों का है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस को तो अपनी पार्टी से उम्मीदवार तक नहीं मिले और उनके पास आयतित उम्मीदवार हैं। इस बार आप इन आयतित उम्मीदवारों को सबक सिखाकर भाजपा-कांग्रेस को करारा जवाब देने का काम करें।

उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि यह चुनाव आपका है और ऐलनाबाद का उपचुनाव किसानों को बहुत बड़ी जीत दिलाने का काम करेगा। इसके लिए आपने भाजपा के आयतित उम्मीदवार गोबिन्द कांडा की जमानत जब्त करवानी है और कांग्रेस को भी सबक सिखाना है क्योंकि ये तीनों काले कृषि कानूनों की जन्मदाता कांग्रेस ही है। जनसम्पर्क अभियान के दौरान अभय सिंह चौटाला को ग्रामीणों का भारी जनसमर्थन मिला और ग्रामीणों ने अभय चौटाला को विश्वास दिलाया कि इनेलो प्रत्याशी को जिताने की जिम्मेवारी हम सब ग्रामीणों एवं किसानों की है।

error: Content is protected !!