इनेलो प्रत्यााशी अभय सिंह चौटाला को भारी मतों से जिताने की ग्रामीणों से की अपील
ग्रामीणों ने भी किया आश्वस्त, पहले से भी दोगुने वोटों से जिताकर विधानसभा भेजेंगे

ऐलनाबाद, 16 अक्तूबर: 30 अक्टूबर को होने वाले ऐलनाबाद उपचुनाव में अब चुनाव प्रचार तेज हो गया है आज इनेलो सुप्रीमो एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला अपने चुनावी रथ में सवार होकर ऐलनाबाद विधानसभा के गांवों में अपने प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला के समर्थन में वोट की अपील करने के लिए पहुंचे। ओम प्रकाश चौटाला ने गांव उमेदपुरा से अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की। जहाँ ओम प्रकाश चौटाला ने ग्रामीणों और किसानों का हालचाल पूछा।

गांव उम्मेदपुरा में चौटाला ने लोगों से वोटों की अपील भी की। उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला ने तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों से विचार विमर्श करने के बाद व आपके कहने पर विधानसभा से इस्तीफा दिया था और अब पुन: विचारविमर्श करने के बाद व आपके कहने पर ही दोबारा चुनाव मैदान में है। इसलिए यह चुनाव आपका है। उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला की जीत से किसानों के आंदोलन को बल मिलेगा और किसानों की दुश्मन भारतीय जनता पार्टी कमजोर पड़ेगी और उसे मजबूर होकर तीनों काले कृषि कानून रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा क्योंकि ऐलनाबाद चुनावों का असर अगले वर्ष होने वाले उत्तर प्रदेश के चुनावों पर भी पड़ेगा।

ग्रामीणोंं को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ने कहा की गांव उम्मेदपुरा से इनैलो उम्मीदवार बड़ी लीड लेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता ने हमेशा चौधरी देवी लाल की नीतियों पर आस्था रखते हुए इनेलो व चौटाला परिवार का साथ दिया है। इस बार पहले से भी अधिक साथ की आप लोगों से मुझे पूरी उम्मीद है। श्री चौटाला ने शनिवार को मेहनाखेड़ा, चिलकनी ढाब, भुरटवाला, पोहडक़ा, कुमथला, मुसली, ममेरा छोटी-बड़ी व ढाणी लख जी में पहुंचकर ग्रामीणों से वोटों की अपील की और कहा कि निकट भविष्य में सत्ता में आने के बाद किसानों की फसल से संबधित समस्या खत्म कर दी जाएगी। पूर्व सीएम ने इनेलो कार्यकर्ताओं को चुनाव में जोरशोर से जुटने के भी निर्देश दिए। इस दौरान चौटाला साहब से मिलने के लिए भारी संख्या में ग्रामीण अपना कामधंधा छोडक़र विभिन्न गांवों में सभास्थल पर पहुंचे और इनेलो सुप्रीमो की बातों को ध्यान से सुना। ग्रामीणों ने उन्हें आश्वस्त किया कि ये चुनाव उनका अपना है और अभय सिंह चौटाला को इस बार अपने-अपने गांव से पहले से भी दोगुने वोटों से जिताकर विधानसभा में भेजने का काम करेंगे।

error: Content is protected !!