प्रदेश को बर्बादी के कगार पर लाने वाला सीएम हरियाणा रत्न कैसे हुआ : सुनीता वर्मा

कोरोना महामारी में मर रहे लोगों की मदद करने की जगह अंदर दुबका बीजेपी का सेवा प्रकोष्ठ, अब सीएम खट्टर के झूठा महिमामंडन में जुटा
भाजपा द्वारा निस्संदेह पूंजीपति मित्रों के हितों की खातिर, अन्नदाता पर प्रहार किया जा रहा हैं

16/10/2021 :- बीजेपी के सेवा प्रकोष्ठ के प्रधान द्वारा प्रदेश के सीएम को हरियाणा रत्न बताना कांग्रेस नेताओं को अखर गया है। दक्षिण हरियाणा के नेता सतीश खोला द्वारा दिये गए इस बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम विज्ञप्ति जारी की।

उन्होंने प्रेस के नाम जारी अपनी विज्ञप्ति के माध्यम से सेवा प्रकोष्ठ मुखिया से पूछा कि अगर खट्टर डिजिटल सीएम हैं तो वो बताएं कि उनका रिमोट किसके हाथ मे हैं? क्या वो इस बारे प्रदेश की जनता को बताएंगें की जिस तरहं आज किसान अपने खेत और किसानी को बचाने की लड़ाई अपनी जान देकर भी लड़ रहे हैं, प्रदेश का बेरोजगार युवा आत्महत्या कर रहा है, कर्मचारी सेलैरी बढ़ोतरी के लिए वेतन आयोग के गठन की बात न करके अपनी नौकरी बचाने में जुटा है, गरीब व मजदूर बीजेपी के इस निरंकुश शासन में अपने अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है, प्रदेश में मासूम कन्याएं सुरक्षित नही हैं, ऐसे बुरे हालातों में प्रदेश के सीएम हरियाणा रत्न कैसे हुए?

वर्मा ने कहा कि चापलूसी की मर्यादा की पराकाष्ठा पार कर रहे प्रदेश में बीजेपी नेता बेशर्माई की हदें भी पार कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि बीजेपी के सेवा प्रकोष्ठ की समीक्षा बैठक में जिस तरीके से प्रदेश के अलोकप्रिय सीएम को लोकप्रिय बनाने के लिए उन्हें झूठे जुमलों से महिमामण्डित किया गया उससे साफ है कि इस पार्टी में और इसके पदाधिकारियों में मानवीय संवेदनाएं खत्म हो चुकी है। काश वो सीएम के स्तुति गान की बजाए उन्हें दक्षिण हरियाणा की समस्याओं स्व अवगत कराते, खाद की किल्लत और बाजरे की फसल का उचित दाम दिलाने बाबत कहते तो वो एक जनहितैषी नेता कहलाते।

महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव ने कहा कि किसान का सम्बंध हर वर्ग के साथ है, चाहे वो मजदूर हो या छोटा व्यापारी या अन्य वर्ग …लेकिन सरकार आज इस क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार करने पर उतारू है। उन्होंने कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने की बात करने वाले आज, बाजरे की खरीद ना होने व डीएपी की किल्लत के कारण हो रही किसानों की परेशानियों और अहीर रेजिमेंट के गठन के मसले पर चुप्पी साधे बैठे हैं।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने कहा कि बीजेपी सेवा प्रकोष्ठ के नेता सतीश खोला के कथनानुसार यदि खट्टर हरियाणा रत्न हैं तो वो बताएं कि हरियाणा में बीजेपी को खड़ी करने वाले बीजेपी नेता मंगलसेन व रामबिलास शर्मा क्या हैं?

वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश को जलाने वाले, प्रदेश में तोड़फोड़ और भाईचारे में बिखराव की राजनीति करने वाले हरियाणा रत्न कैसे हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो सीएम अपने विधानसभा क्षेत्र में और आधे से ज्यादा प्रदेश के हिस्से में अपनी जनविरोधी नीतियों के कारण सभा करने की हिम्मत नही जुटा सकता वो किस तरहं से डिजिटल सीएम व हरियाणा रत्न हो गया?

वर्मा ने बीजेपी सेवा प्रकोष्ठ के प्रधान से पूछा कि एक तरफ सत्ता है, दूसरी तरफ सत्य है, एक तरफ सत्ता का निरंकुश अभिमान खड़ा है, दूसरी तरफ किसान, मजदूर का स्वाभिमान खड़ा है आप चुन लीजिए कि आप किसके साथ हैं। उन्होंने कहा कि सेवा प्रकोष्ठ के तथाकथित बुद्धिजीवी बताएं कि आप का ये बयान प्रदेश के सीएम को खुश करने के लिए था या जनता के हितों को साधने के लिए?

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि इस बीजेपी द्वारा निस्संदेह पूंजीपति मित्रों के हितों की खातिर, अन्नदाता पर प्रहार किया जा रहा हैं।
कोरोना काल मे जब लोग अस्पतालों में बेड, दवाई, आक्सीजन के अभाव में तड़फ कर मर रहे थे तब इनका ये सेवा प्रकोष्ठ जनता को भगवान भरोसे छोड़ कर आईसीयू में बंद हो गया था।

You May Have Missed

error: Content is protected !!