जननायक जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने पार्टी के स्थापना दिवस को मनाने के लिए स्थान पर सुझाव मांगा। एक के बाद एक हर जिले के पदाधिकारी 9 दिसंबर का आयोजन अपने जिले में करवाने की अपील करने लगे।

पंचकुला से लेकर पलवल और सिरसा से सोनीपत तक हर जिले के लोगों ने उनके जिले में कार्यक्रम करवाने के लिए तर्क दिए। जींद वालों ने कहा कि उनके यहां पार्टी बनी थी इसलिए एक बार फिर उन्हें अवसर दिया जाए, वहीं हिसार के पदाधिकारियों ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कर्मभूमि को यह मौका मिलना चाहिए। रोहतक के पदाधिकारी चाहते थे कि यह आयोजन वहां कर पूरे प्रदेश में राजनीतिक संदेश भेजा जाए और भिवानी के लोग डॉ अजय चौटाला को संसद भेजने वाले कार्यकर्ताओं को यह अवसर दिलवाना चाहते थे।

कैथल, कुरुक्षेत्र, अंबाला, पानीपत, महेंद्रगढ़, झज्जर और सोनीपत के कार्यकर्ताओं ने भी अपनी दलीलें रखी। आखिर में सरदार निशान सिंह ने यह निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला पर छोड़ दिया। अजय सिंह ने वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श कर पार्टी का तीसरा स्थापना दिवस 9 दिसंबर को झज्जर में आयोजित करने की घोषणा की।