विधायक बलराज कुंडू ने किया योगा चैंपियनशिप का उद्धघाटन

– मदीना गांव में आदर्श स्कूल के खेल मैदान पर दो दिन चलेगी नेशनल प्रतियोगिता
– मोखरा गांव में सर छोटूराम पार्क में फहराया तिरंगा, महात्मा गांधी और शास्त्री जी को किया नमन

महम, 2 अक्टूबर : विधायक बलराज कुंडू ने आज मदीना गांव के आदर्श स्कूल खेल मैदान पर पहुंचकर पहली ओपन नेशनल योगासन प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ करवाया और ग्रामीण अंचल में इस तरह की प्रतियोगिता के आयोजन के लिए अखिल विश्व योग प्राकर्तिक संस्थान नेशनल योगासन स्पोर्ट्स स्किल एसोसिएशन को बधाई भी दी। आयोजकों की ओर से पगड़ी पहनाकर एवं स्मृति चिह्न भेंट कर विधायक बलराज कुंडू का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान खिलाड़ियों की ओर से जम्प रोप के लाजवाब करतब दिखाए गए और स्कूली छात्राओं ने हरियाणवी सँस्कृति को बढ़ावा देने वाली प्रस्तुतियां देकर उद्धघाटन समारोह की शोभा बधाई। कुंडू ने कहा कि हमारे बेटे-बेटियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है उन्हें बस उचित मार्गदर्शन एवं ईमानदार प्रयासों की जरूरत है और वे इसके लिए हमेशा तैयार रहते हैं। आज खेलों के साथ-साथ यूपीएससी जैसी प्रतियोगिताओं में भी हमारे बेटे-बेटियां कामयाबी के झंडे गाड़ रहे हैं। इस युवा पीढ़ी के उज्ज्ववल भविष्य के लिये आप लोगों की मुझसे जो भी अपेक्षाएं हैं उन पर मैं हमेशा खरा उतरूंगा।

इससे पूर्व आज महम विधायक बलराज कुंडू ने मोखरा में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की जयन्ती के मौके पर सर छोटूराम पार्क में तिरंगा फहराकर दोनों महान आत्माओं को नमन किया और किसान मसीहा चौ. छोटूराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। तत्पश्चात ग्रामीणों के साथ जलभराव की निकासी के उपायों को लेकर चर्चा उपरांत प्रशासनिक अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द पानी निकालने के निर्देश दिए।

उपरोक्त के अलावा कुंडू ने रोहतक के चौ. छोटूराम पार्क में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और बापू और शास्त्री जी के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर उनको नमन किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!