जेजेपी छोड़ चुके करीब दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ता व पदाधिकारी होंगें कॉन्ग्रेस में शामिल
खट्टर सरकार की कुनीतियों से त्रस्त होकर बीजेपी के व दूसरे दलों के नेता लौट रहे है कांग्रेस में

पटौदी 2/10/2021 : ‘बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों से आज हर आमजन परेशान हो चुका, सभी वर्ग हड़ताल पर है किंतु ये बेशर्म सरकार इतनी संवेदनहीन हो चुकी की इसे बेरोजगार युवाओं, आंदोलनरत किसानों, व्यापारियों, कर्मचारियों व गरीब, मजदूरों की पीड़ा से कोई लेना देना नही, इसीलिए अब लोग मोदी की अच्छे दिनों वाली सरकार की बजाए कॉन्ग्रेस के सुशासन वाली सरकार को याद करने लगे हैं’ उक्त बातें महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कही। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी, जेजेपी व अन्य राजनीतिक दलों के नेता व आम कार्यकर्ता अपने दलों से सम्बन्ध तोड़ कर राष्ट्रहित में कॉन्ग्रेस से जुड़ रहे हैं।

वर्मा ने कहा कि आज रविवार को भी राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का पटौदी व गुरुग्राम के कई स्थानों पर चाय प्रोग्राम रहेगा जिनमे जेजेपी के पूर्व पदाधिकारियों द्वारा आयोजित बिलासपुर स्थित कार्यक्रम स्थल पर अनेक क्षेत्रीय नेता व कार्यकर्ता सांसद की अगुवाई में कॉन्ग्रेस में शामिल होंगे।

महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि सांसद जी का ये प्रोग्राम पूरे दिन भर का रहेगा जिनमे वो विभिन्न स्थानों पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस बीच हेलीमंडी स्थित इंडो फार्म ट्रैक्टर एजेंसी का उद्घाटन भी करेंगें और फिर भोडाकलां, राठीवास, बिलासपुर, भुड़का, नखड़ौला, खेड़कीदौला व गुरुग्राम सहित करीब दर्जनभर स्थानों पर उनके सम्मान में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में वो शिरकत करेंगे और सभी स्थानों पर अनेक लोगों को कॉन्ग्रेस पार्टी से जोड़ेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान उनके साथ पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता, विधायक, पदाधिकारी व कार्यकर्ता साथ रहेंगें।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने कहा कि झूठ और लूट की राजनीति पर आधारित बीजेपी का शासन अब अपनी अंतिम सांस ले रहा है, इस बात को ये सत्ताधारी लोग भी भलीप्रकार से समझ गए हैं, इसीलिए अब ये राष्ट्रीय सम्पतियों को या तो बेच रहे हैं या फिर उन्हें अपने चहेते पूंजीपति मित्रों के हाथों गिरवी रख रहे हैं।

किसानों की फसल खरीद में भी उनके साथ धोखा करने वाली इस बीजेपी की असलियत अब सभी जान गए हैं, ये अब बीजेपी की सरकार नही रही बल्कि प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन चुकी है।

वर्मा ने कांग्रेस पार्टी के सभी सिपाहियों से सांसद जी के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शामिल होने का आग्रह किया।

error: Content is protected !!