पंचकूला: मेयर कुलभूषण गोयल ने मनोनित पार्षदों को दिलाई शपथ

मनोनित पार्षदों ने शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार

17 सितम्बर, पंचकूला। नगर निगम क्षेत्र में विकास कार्यों को तेजी प्रदान करने के लिए तीन मनोनीत पार्षदों को शुक्रवार को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। पंचकूला नगर निगम के मेयर कुलभूषण गोयल ने सांसद रतनलाल कटारिया और पंचकूला के विधायक ज्ञानचंद गुप्ता की मौजूदगी में मनोनित पार्षद आर.के जैन, सतबीर चौधरी, अरविंद जाखड़ को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन पंचकूला स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के ऑडिटोरियम हॉल में हुआ। 

अम्बाला लोक सभा सांसद  रतन लाल कटारिया ने तीनों मनोनित पार्षदों को शुभकामनाएं दी और कहा कि तीन मनोनीत पार्षद मिल जाने से विकास कार्यों में निश्चित रूप से तेजी आएगी। उन्होंने कहा कि तीनों मनोनीत पार्षद अनुभवी है जोकि जमीनी स्तर व अपने वार्ड वासियों के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि जिन पार्षदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई है वे विकास कार्यों को आगे बढ़ाने में नगर निगम को अपना भरपूर सहयोग देंगे।

इस अवसर पर पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने नवनियुक्त मनोनीत पार्षदों को शुभकामनाएं दी और कहा कि पंचकूला को स्वच्छ व सुंदर और हरा भरा बनाने में ये मनोनीत पार्षद नगर निगम को पूर्ण सहयोग देंगे। उन्होंने कहा कि शहरवासियों को आवारा पशुओं व आवारा कुतों की समस्या से निजात दिलवाने, पंचकूला को प्लास्टिक फ्री करने के साथ-साथ अवैध कब्जों को प्राथमिकता के आधार पर हटाये जाने जैसे इन पहलूओं पर विशेष ध्यान दिया जायेगा। विधायक ज्ञानचन्द गुप्ता ने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि तीनों मनोनित पार्षद मेयर कुलभूषण गोयल के साथ कंधा मिला कर पंचकूला में विकास को गति प्रदान करेंगे।

वहीं मेयर कुलभूषण गोयल ने भी मनोनित पार्षदों को बधाई दी। मेयर ने कहा कि मनोनित पार्षदों के सहयोग से शहर को और भी सुंदर, स्वच्छ व हराभरा बनाने की दिशा में भी विशेष प्राथमिकता दी जायेगी। उन्होंने कहा कि शहर को आत्मनिर्भर बनाने के साथ-साथ स्वच्छ एवं सुंदर बनाने की दिशा में भी हरसंभव प्रयास किया जायेगा। शहर को हराभरा बनाने के लिये बागवानी को भी बढ़ावा दिया जायेगा। इसके साथ-साथ मौहाली व जीरकपुर के उघोगपतियों को निवेश करने की दिशा में भी विशेषतौर पर आग्रह किया जायेगा ताकि वे यहां पर बैंकेटहाॅल जैसी सुविधायें उपलब्ध करवा सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!