विधायक बलराज कुंडू ने महम में प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्ति के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र।

महम में लम्बे समय से कई अहम पदों पर नहीं की गई है प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्ति
कुछ अधिकारियों द्वारा स्थानांतरण के बावजूद ज्वाइनिंग नहीं करने पर विधायक कुंडू ने जताई नाराजगी।

महम, 15 सितम्बर : महम में काफी लम्बे समय से कई प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्ति नहीं होने और कुछ अधिकारियों द्वारा स्थानांतरण के बावजूद ज्वाइनिंग में देरी के चलते लोगों को उठानी पड़ रही परेशानियों के मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक बलराज कुंडू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखा है। कुंडू ने पत्र में सीएम मनोहर लाल से तुरन्त मामले पर संज्ञान लेते हुए महम में सभी रिक्त पदों पर अधिकारियों की नियुक्ति की मांग की है। 

सीएम को लिखे पत्र में विधायक बलराज कुंडू ने कहा है कि मेरे महम में काफी लम्बे समय से एसडीएम, तहसीलदार, नायाब तहसीलदार, बीडीपीओ और बीईओ जैसे कई अहम पद खाली पड़े हैं। पिछले दिनों एसडीएम एवं बीडीपीओ के स्थानांतरण के आदेश जारी हुए थे लेकिन इन अधिकारियों ने जानबूझ कर लापरवाह रवैया दिखाते हुए ज्वाइनिंग में देरी की है जिसके चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा है कि उपरोक्त प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्ति नहीं होने से लोगों को अपने जरूरी दस्तावेज जैसे रिहायशी प्रमाण पत्र, वाहन रजिस्ट्रेशन, ड्राइविंग लाइसेंस, जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र आदि बनवाने के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं जबकि जनता को सेवा एवं सुविधाओं के लिये इन पदों पर प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्ति सरकार की जिम्मेदारी बनती है। महम में मीडिया कर्मियों से बातचीत में विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि यह बड़े बड़े ही खेद की बात है कि उपरोक्त पदों पर अधिकारियों की नियुक्ति ना करके महम हल्के की अनदेखी करते हुए भेदभाव किया जा रहा है, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। महम हल्के का जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरा अनुरोध है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर तुरंत इस पर संज्ञान लेते हुए महम में जल्द से जल्द सभी प्रशासनिक अधिकारियों की तैनाती सुनिश्चित करें ताकि जनता के काफी लम्बे समय से अटके पड़े कामों का शीघ्र निपटारा किया जा सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!