पंचकूला से प्रिंसीपल के पद पर पदोत्रत हुए 35 प्रवक्ताओं के सम्मान समारोह का आयोजन

पंचकूला, 13 सितंबर   हरियाणा स्कूल लैक्चरार एसोसिएशन हसला ने पंचकूला से प्रिंसीपल के पद पर पदोत्रत हुए 35 प्रवक्ताओं के सम्मान समारोह का आयोजन सैक्टर-12-ए स्थित सार्थक मॉडल संस्कृति गर्वनमेंट सीनियर सकैंडरी स्कूल में किया। समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर चमल लाल कौशिक, पूर्व जिला प्रधान हसला ने की तथा अध्यक्षता वर्तमान हसला के जिला प्रधान सुनील वर्मा ने की। इस अवसर पर सभी प्रधानाचार्य को स्मृति चिन्ह देकर उनका सम्मान किया गया।

 मुख्यातिथि चमन लाल कौशिक सेवानिवृत पूर्व जिला प्रधान हसला ने नवनियुक्त प्रधानाचार्यों को बधाई देते हुए कहा कि सभी नवनियुक्त प्रधानाचार्यों ने प्रवक्ता के तौर पर जिले में बेहतरीन काम किया है तथा सभी आगे भी अपने अनुभव से आगे बढ़े, यही उन सबकी कामना है।

 वर्तमान जिला प्रधान सुनील वर्मा ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि अपने परिश्रम व लग्न से सभी अपने अपने कार्यस्थल पर अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

 हसला की राज्य कार्यकारिणी के महासचिव रमेश कुमार, पूर्व जिला प्रधान प्रवेश राणा, प्रवक्ता सुभाष शर्मा, प्रवक्ता भीम सिंह ने सभी को फूल मालाएं पहनाकर उनका अभिनन्दन व स्वागत किया। 

नवनियुक्त प्रधानाचार्य अनिल शर्मा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी प्रधानाचार्य टीम के मुखिया होने के साथ -साथ सभी साथियों के के साथ बराबर का सहयोग करेंगे। अपने सभी अध्यापक साथियों पर विश्वास करते हुए पूरी टीम को साथ लेकर विद्यालय की प्रगति के लिए कार्य करेंगे।

 नवनियुक्त प्रधानाचार्य इन्द्र कुमार रंगा ने कहा कि विद्यार्थियों को शिक्षा क्षेत्र में उच्च क्षेत्र में पहुंचाना ही उनका लक्ष्य रहेगा। नवनियुक्त प्रधानाचार्य डॉ मग्न लाल ने कहा कि सैक्टर-6 स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में काफी लंबे समय तक का उनका अनुभव रहा है, जिससे अब विद्यार्थियोें को आगे जाकर काफी लाभ होगा।

 नवनियुक्त प्रधानाचार्या सुशीला जांगड़ा ने हसला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले तीन वर्षों से लंबित पड़ी पदोन्नित हसला के प्रयासों से उन सब को मिल पाई है। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!